'एवरीडे इंसेनिटी' को प्रोड्यूस करेंगे स्टर्लिग के. ब्राउन

'एवरीडे इंसेनिटी' को प्रोड्यूस करेंगे स्टर्लिग के. ब्राउन

हॉलीवुड की दुनिया के जाने-माने अभिनेता स्टर्लिग के. ब्राउन ड्रामा सीरीज 'एवरीडे इंसेनिटी' का निर्माण करेंगे, जो कि सीरीज के रचयिता लौरा बेंसिक के जीवन की घटनाओं से प्रेरित बताई जा रही है. हाल ही में आई 'वेराइटी डॉट कॉम' की रिपोर्ट की माने तो, इस सीरीज को फॉक्स विकसित कर रही है और ब्राउन इसके कार्यकारी निर्माता बताए जा रहे हैं. स्टर्लिग के. ब्राउन के लिए यह एलक लग और नई खबर होगी. 

 

आपको जानकारी के लिए इस बात से भी अवगत करा दें कि 'एवरीडे इंसेनिटी' तीन अलग-अलग परिवारों के उत्थान की कहानी है, जिसमें कि वे अपने प्रियजनों की मानसिक बीमारी का पता चलने के बाद एक-दूसरे की मदद करने लग जाते हैं. 

साथ ही जानकारी यह भी मिली है कि बेंसिक इस सीरीज के लेखक और कार्यकारी निर्माता है, वहीं ब्राउन और डेनियल रियरडॉन इसका 'इंडियन मीडौस' प्रोडक्शन बैनर के तले निर्माण किया जा रहा है. ब्राउन द्वारा 'इंडियन मीडौस' को '20टीएच सेंचुरी' के साथ समझौते के तहत विविधता को बढ़ाने के उद्देश्य को लेकर लॉन्च किया गया था और वे 'वाशिंगटन ब्लैक' नामक एक सीरीज का भी निर्माण कर रहे हैं, जो कि 11 वर्षीय गुलाम (बंधुआ) बच्चे की कहानी बताई जा रही है. 

प्रवासियों का दर्द परदे पर उतारेगी सेलेना गोमेज, बना रही Living Undocumented वेब सीरीज

'विक्रम लैंडर' के लिए परेशान हुए हॉलीवुड के दिग्गज स्टार, एस्ट्रोनॉट को लगा दिया फोन

हॉलीवुड एक्ट्रेस बनी डिंपल कपाडिया, बदला रूप