कार्डी बी हुई OOPS मूमेंट का शिकार, सबके सामने ड्रेस ने दिया धोखा
कार्डी बी हुई OOPS मूमेंट का शिकार, सबके सामने ड्रेस ने दिया धोखा
Share:

अमेरिकी रैपर और सिंगर कार्डी बी हाल ही में अपने पति ओफ़्सेट के साथ बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड 2019 को अटेंड करने पहुंची थी और उनके अवॉर्ड की कई सारी तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ  वायरल हुए हैं. अवॉर्ड शो में हसीना ने अपनी अदाओं से सबको इंप्रेस किया, जहां वे यैलो फ्रंट कट और डीप नेक ड्रेस में कहर ढाती हुई नजर आईं. साथ ही वे रेड कार्पेट पर सिंगर पति के साथ cozy होती भी दिखीं.

आपको जनकारी के लिए बता दें कि मीडिया के सामने ही उन्होंने पति ओफ़्सेट के साथ लिपलॉक भी किया है. वाहन बता दें कि इतना ही नहीं जब ओफ़्सेट उनके साथ पोज देने लगे तो शॉर्ट ड्रेस की वजह से कार्डी को उप्स मूमेंट का शिकार भी होना पड़ा है. हालांकि उन्होंने बोल्ड अदाओं और हॉट अंदाज से सबको दीवाना भी बना दिया है.

आप देख सकते हैं कि कुछ तस्वीरों में कार्डी अपनी टंग पीयरसिंग को भी फ्लॉन्ट किया है और कार्डी जब मीडिया को पोज देने आई तो उनकी ड्रेस देखकर सब हैरान भी रह गए. जबकि उनकी बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर अब तहलका मचाने का काम भी किया है. जानकारी के मुताबिक, कार्डी बी को अलग-अलग कैटेग्री में 6 अवॉर्ड ने सम्मानित किया गया है. यह उनके लिए वाकई एक काफी खास बात है. वे साल 2017 में ऑफसेट से शादी रचा चुकी है. 

रेगिस्तान में इस हॉलीवुड सुपरस्टार ने मनाया बर्थडे, इन्हे कहा-धन्यवाद

टैटू अवतार में छा गई किम, पिंक बिकिनी से भी लगाई आग

जस्टिन बीबर का बड़ा बयान, कहा- नई पीढ़ी के रैप को नहीं जानते एमिनेम

VIDEO : श्रद्धा का हॉट वीडियो वायरल, इन कपड़ों से मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -