टैटू अवतार में छा गई किम, पिंक बिकिनी से भी लगाई आग
टैटू अवतार में छा गई किम, पिंक बिकिनी से भी लगाई आग
Share:

अमेरिकन रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने का काम करती है और वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होते रहती है. साथ ही आप देख सकते हैं कि इन नई तस्वीरों में किम 'टैटू-प्रिंट' डिजाइन ड्रेस में बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. वाहन उनका बिकिनी लुक भी खूब वायरल हो रहा है. 

आप देख सकती हैं कि स्टाइलिश सेपरेट्स के साथ किम ने अपने बालों का सेंटर पार्टिंग में भी खुला छोड़ा हुआ है. वहीं मिनिमल मेकअप के साथ मैचिंग ब्रेसलेट्स उनके लुक को और भी काफी परफैक्ट बना रहा है. जबकि किम बेहद कातिलाना अंदाज में कैमरा के सामने पोज देती हुई पाई गई है.

दूसरी ओर अदाकारा ने पिंक बिकिनी पहने हुए समंदर किनारे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ उनकी बेटी भी आप देख सकती हैं और इन तस्वीरों में किम काफी हॉट भी लग रही हैं. जिसके लिए वे काफी फेमस भी है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि 3 बच्चों की मां किम ने 2014 में अमेरिकन सिंगर-रैपर कान्ये वेस्ट से शादी की थी और किम अपने रिएलिटी शो को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. फ़िलहाल अआप उनके टैटू और पिंक बिकिनी लुक का मजा लीजिए. 

सेट पर ही बच्चे को दूध पिलाने लगी यह एक्ट्रेस, लोगों की पड़ी नजर और फिर...

शर्मिंदगी की सारी हदें पार, सोशल मीडिया पर इस मॉडल ने बरपाया कहर

अपनी माँ को लेकर कुछ ऐसा बोली यह एक्ट्रेस, संघर्ष के दिनों में किया था यह काम

रॉबर्ट पैटिनसन की सलाह, प्यार का महत्त्व कम ना हो, इसलिए ना करें ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -