कार्डी बी ने अपने शूट में भारतीय सांस्कृतिक को ठेस पहुंचाने के लिए मांगी माफी

रैप सनसनी कार्डी बी ने हाल ही में एक जूता ब्रांड के साथ सहयोग किया, जिसमें अवधारणा को 'होमज ऑफ दुर्गा' के रूप में वर्णित किया गया था। रैपर ने एक देवी दुर्गा को एक फुटवियर पत्रिका के कवर पर "लुक" देने के लिए माफी मांगी और इससे सोशल मीडिया पर नाराजगी फैल गई। वह हाल ही में अपने कार्यकाल के साथ भारतीय संस्कृति को ठेस पहुंचाने के लिए उसे माफ करने के लिए कहती है।

अभिनेत्री ने अपने हालिया शूट की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें रीबुक फुटवियर के नवंबर कवर के लिए 10 हाथ थे और एक में वह एक जूता लेकर खड़ी थी। यह तस्वीर धर्म का अनादर करने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जब यह सब उसके लिए और अधिक कठोर हो गया तो उसने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा, “क्षमा करें दोस्तों, मेरा मतलब किसी की संस्कृति को ठेस पहुंचाना या उसका अपमान करना नहीं था। लेकिन मैं भविष्य में ऐसी कोई गलती नहीं करुँगी। गीतकार ने नवंबर 2020 के लिए एक फुटवियर पत्रिका के कवर पर देवी दुर्गा के रूप में प्रस्तुत करने के लिए माफी मांगी। "जब मैंने शूट किया, तो क्रिएटिव्स ने मुझे बताया कि मैं एक देवी का प्रतिनिधित्व करने जा रही हूं, कि वह शक्ति, स्त्रीत्व और मुक्ति का प्रतिनिधित्व करती है।

हालांकि, फोटोशूट की अवधारणा से नेटिज़ैन नाखुश थे और भावनाओं को आहत करने के लिए रैपर से आगे निकल गए। ट्विटर पर उनके एक प्रशंसक ने उन्हें भारतीय संस्कृति और देवी दुर्गा का अनादर करने के लिए नारा दिया। वह यह भी लिखती हैं कि 'कार्डी बी हमारी संस्कृति को खत्म करने के लिए संबोधित किए बिना और माफी मांगे बिना इससे दूर नहीं हो सकते।'

ऑरिजनल बैचलरेट ट्रिस्टा सेटर ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा

ह्यूग ग्रांट ने साझा की कोरोनावायरस के साथ लड़ाई की कहानी

अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने आगे और प्रदर्शन करने से किया इनकार, ये है वजह

Most Popular

- Sponsored Advert -