बारात से लौट रही कार हुई हादसे का शिकार, 3 बच्चों की दुखद मौत, 8 घायल
बारात से लौट रही कार हुई हादसे का शिकार, 3 बच्चों की दुखद मौत, 8 घायल
Share:

रांची: झारखंड में सड़क हादसों का कहर जारी है। शुक्रवार रात लोहरदगा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई। हादसा कुडू इलाके में बस और ट्रक की टक्कर में हुआ। पुलिस के अनुसार, बारात से लौट रहे तीन बच्चों की इस हादसे में जान चली गई, जबकि आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसा शुक्रवार रात कुडू इलाके में ताती गांव के पास हुआ। बस रांची से गुमला की ओर जा रही थी। बस में बारात से लौट रहे लोग सवार थे। ट्रक और बस की आमने-सामने टक्कर हुई। टक्कर में तीन बच्चों की मौत हो गई और आठ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रांची के रिम्स भेजा गया है। कुडू पुलिस थाना प्रभारी कुलदीप राज टोप्पो ने बताया, "हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई, ट्रक चालक समेत आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) भेजा गया है।"

यह हादसा झारखंड में सड़क हादसों की बढ़ती संख्या को उजागर करता है। पिछले हफ्ते जमशेदपुर में भी एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी। सरकार को सड़क सुरक्षा को लेकर और अधिक सख्त कदम उठाने की जरूरत है। यह भी ध्यान देने योग्य है कि यह हादसा रात में हुआ। रात में सड़क हादसों का खतरा बढ़ जाता है। सरकार को रात में सड़क सुरक्षा को लेकर भी विशेष ध्यान देना चाहिए।

IPL 2024: कोलकाता और हैदराबाद में रोमांचक मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र

'तिहाड़ में स्वागत है..', केजरीवाल पर सुकेश चंद्रशेखर ने कसा तंज, दी बेनकाब करने की धमकी

'लोहे के बने हैं केजरीवाल, शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए..', पत्नी सुनीता ने पढ़ा दिल्ली सीएम का जेल से भेजा सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -