राजधानी में चलती कार में आग लगने से महिला और दो मासूमों की मौत

नई दिल्ली : राजधानी के अक्षरधाम मंदिर के पास रविवार शाम करीब 6 बजे चलती कार में अचानक आग लगने से महिला और उसकी दो मासूम बेटियों की जलकर मौत हो गई, जबकि कार चला रहा महिला का पति सबसे छोटी बेटी को लेकर किसी तरह कार से बाहर निकल गया। वे मामूली झुलसे हैं। जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची कार पूरी तरह जल चुकी थी। 

जल्द बदलेगा साफ़ मौसम, फिर लौट सकती है ठंड

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने शवों के अवशेषों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। प्रारंभिक जांच में शॉर्ट सर्किट या सीएनजी लिकेज की वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के अनुसार उपेंद्र परिवार के साथ राम पार्क, लोनी में रहता है। वह कार-24 नामक कंपनी में नौकरी करता है। रविवार दोपहर उपेंद्र पत्नी रंजना, बेटी रिद्धि (6), सिद्धि (डेढ़ साल) और निक्की (3) के साथ कार में कालकाजी मंदिर गया था। कार में सीएनजी किट लगी हुई थी।

तीन समितियों की रिपोर्ट के बाद छत्तीसगढ़ सरकार करेगी शराबबंदी पर फैसला

जलती कार में कूदनें लगा युवक

जानकारी के अनुसार एक करीबी रिश्तेदार ने बताया कि वह कार बेचने और खरीदने वाली कंपनी कार-24 में नौकरी करता था। बच्चों को घुमाने के लिए अपनी कंपनी से एक माह के लिए कार किराए पर ली थी। रविवार को छुट्टी नहीं होने के बावजूद उसने कंपनी से छुट्टी लेकर पत्नी के कहने पर परिवार को कालकाजी मंदिर दर्शन कराने गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इससे पहले पत्नी और बच्चियों को बचाने के लिए उपेंद्र ने बदहवास हाल में जलती कार में कूदने का भी प्रयास किया, लेकिन राहगीरों ने पकड़ लिया।

दूरदर्शन ने की 11 क्षेत्रीय चैनलों की शुरुआत, पीएम मोदी ने दी बधाई

राजनीतिक दल प्रचार के लिए सेना के जवानों की फोटो का इस्तेमाल न करे - चुनाव आयोग

वाराणसी में पागल कुत्ते ने डेढ़ दर्जन से ज्यादा बच्चों को बनाया शिकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -