यूटर्न लेने वक्त कार पर गिरा ट्रक, जिन्दा ही जमीन में समा गया परिवार

नई दिल्ली : राजधानी के रोहिणी इलाकेे मेें बीती देर रात करीब एक बजे एक ऐसा भयावह हादसा हुआ जिसमें एक हंसता-खेलता परिवार मौत की आगोश में समा गया। यह हादसा इतना भयावह था कि ऑडी जैसी लग्जरी कार जमीन में धंस गई। दिल्ली के रोहिणी इलाके में मंगलवार देर रात एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। 

मोटोरोला के फोन पर तगड़ी छूट, 12 हजार रु तक मिल रहा डिस्काउंट

पुलिस ने शुरू की जाँच 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि यह हादसा रोहिणी सेक्टर-15 के ईएसआई अस्पताल के पास केएन काटजू मार्ग पर हुआ। रात करीब एक बजे केएन काटजू पुलिस स्टेशन के पीसीआर को एक फोन आया कि एक ऑडी कार और डंपर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को ईएसआई अस्पताल ले गई जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

अनिल अंबानी पर कोर्ट का 'सुप्रीम' फैसला, 1 माह में 453 करोड़ लौटाओ या फिर जेल जाओ

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मरने वाले सभी एक ही परिवार के थे। बताया जा रहा है की एक तीन साल का बच्चा भी कार में था जिसके घायल होने की खबर है। जानकारी के अनुसार डंपर का ड्राइवर मौके से फरार है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम रवाना कर दी है। हालांकि अभी जांच होनी बाकी है लेकिन शुरुआती जांच में यह बता सामने आई है कि डंपर तेज रफ्तार में था। यूटर्न लेने के दौरान डंपर ने अपना नियंत्रण खो दिया और ऑडी पर पलट गया। इस घटना में ऑडी कार बुरी तरह पिचक गई और उसमें सवार चार में से तीन लोगों की मौत हो गई।

बहन ख़ुशी को छोड़ जान्हवी ने कजिन को बनाया अपनी फिल्म का हिस्सा, साथ में करेंगी काम

दो दिवसीय भारत यात्रा पर पहुंचे सऊदी प्रिंस, पीएम मोदी ने किया स्वागत

तेजस्वी की जिद राबड़ी को पड़ी भारी, अब आई बंगला खाली करने की बारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -