OnePlus 6T को मात्र 33,499 में खरीदने का मौका, Amazon सेल में
OnePlus 6T को मात्र 33,499 में खरीदने का मौका, Amazon सेल में
Share:

Amazon Fab Phones Fest सेल का 11 अप्रैल से Amazon पर योजन किया जा रहा है. कंपनी इस सेल में iPhone X, OnePlus 6T, Realme U1 के अलावा Honor, Oppo के सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका मिड रेंज के स्मार्टफोन्स मे दिया जा रहा है. इसके अलावा इन स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. साथ ही स्मार्टफोन की खरीद पर बंडल ऑफर भी दिया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कि Amazon Fab Phones Fest सेल का आयोजन पिछले महीने भी किया गया था.

बीते महीने के सेल के मिस कर दिया है तो इन लोकप्रिय स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ खरीदने का दोबारा आपके पास मौका है. इस सेल की विस्तरित जानकारी, हम आपको आगे देने जा रहे है तो हमारे साथ बने रहे.
 कंपनी ने सेल के बारे में ने टीज करना शुरू कर दिया है.

वर्तमान मे Amazon द्वारा टीज किए गए प्रमोशन में यह बताया गया है. कि इस सेल में यूजर्स को लोएस्ट प्राइस ऑफर किया जाएगा. जिसमें OnePlus 6T की अब तक सबसे कम कीमत में बेचा जाएगा. साथ ही Honor के स्मार्टफोन पर Rs 8,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. कंपनी इस सेल मे ग्राहको को फोन को किश्तो मे भी खरीदने की सुविधा दे रही है. कंपनी ने Vivo Y83 की वास्तविक कीमत Rs 15,990 तय की है.सेल शुरू होने के बाद ही पता चलेगा कि फोन पर कितना डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. कंपनी द्वारा लगाई जा रही इस सेल मे ग्राहको को एक्सचेंज ऑफर की सुविधा मिलने वाली है.  
 Samsung Galaxy A90 स्मार्टफोन की आज लॉन्चिंग की संभावना, पॉप-अप सेल्फी कैमरा है ख़ास'

YouTube Music ने छुआ 30 लाख डाउनलोड का आंकड़ा, लॉन्च के 1 सप्ताह मे

चेहरा दिखाकर खोला फोन, खाते से गायब हुए 1.25 लाख रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -