यूपी में कोविड सेंटर से बंदी हुआ फरार, दो पुलिसकर्मी को किया निलंबित
यूपी में कोविड सेंटर से बंदी हुआ फरार, दो पुलिसकर्मी को किया निलंबित
Share:

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बिजनौर जनपद में मंगलवार को स्वाहेड़ी के कोरोना केंद्र से एक बंदी भाग गया. यह बंदी COVID-19 संक्रमित था. वहीं केस की सुचना प्राप्त होते ही पुलिस अफसरों में हाहाकार मच गया. एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने इस केस में लापरवाही करने पर एक दरोगा एवं दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. वहीं पुलिस ने तीन घंटे पश्चात् फरार बंदी को हिरासत में ले लिया है.

बताया गया कि नूरपुर के इलाके इस्लाम नगर रहवासी वाजिद को 3 सितंबर को आर्म्स एक्ट में हिरासत में लेकर चालान किया गया था. उसे शहर कारागार में दर्ज किया गया. वहां COVID-19 संक्रमित पाए जाने पर वाजिद को कोरोना केंद्र स्वाहेड़ी में एडमिट कराया गया. मंगलवार प्रातः वाजिद वहां से भाग गया. वही मंगलवार को दिन में प्रातः 11 बजे हुई गणना के चलते वाजिद के भाग जाने का पता चला. 

वही स्वाहेड़ी के केंद्र में 52 मरीज एडमिट हैं. इनमें तीन जेल के बंदी हैं. इन्हीं तीन में से एक वाजिद भाग गया है. साथ ही एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह के मुताबिक, इस केस में लापरवाही करने पर दरोगा मनफूल सिंह तथा दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. वाजिद की खोजबीन में पुलिस की टीम लगी हैं. वाजिद कोरोना केंद्र से प्रातः चार से पांच बजे के मध्य भागा है. गणना के चलते उसकी फरारी की जानकारी मिल गई. वही पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है, तथा इस वजह से दो पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है.

जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लश्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार

यूपी: एसएसपी अभिषेक दीक्षित हुए सस्पेंड, लगे है ये आरोप

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री के घर चोरी, 30 लाख का माल ले उड़े चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -