जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लश्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लश्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में पाक समर्थित आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के तीन 'सक्रिय सदस्यों' को गिरफ्तार कर लिया गया  है और उनके पास से एक हथगोला सहित अन्य वस्तुएं बरामद हुईं हैं। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार को जानकारी मिली थी कि लश्कर ए तैयबा के सक्रिय दहशतगर्दों के इशारे पर कुछ शरारती तत्व उत्तरी कश्मीर के हाजिन क्षेत्र के मुख्य बाजार में पाकिस्तानी झंडे लहरा रहे हैं।

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि, ' दहशत का माहौल बनाने और हाजिन कस्बे के आम लोगों में राष्ट्रविरोधी भावनाएं पैदा करने के मकसद से पाक का  झंडा फहराया गया।' अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान मुजीब शम्स, तनवीर अहमद मीर और इम्तियाद अहमद शेख को अरेस्ट किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये सभी हाजिन के मीर मोहल्ला क्षेत्र के निवासी हैं। अधिकारी ने बताया कि इन तीनों ने क़ुबूल किया है कि वे इस घटना में शामिल थे। अधिकारी ने बताया है कि इनके पास से एक हथगोला और झंडा तैयार करने में उपयोग किया जाने वाला कपड़े का एक टुकड़ा, एक सिलाई मशीन और अन्य चीजें बरामद हुईं थीं।

पाकिस्तान को बड़ा झटका, इंटरनेशनल ट्रिब्यून ने लगाया 580 करोड़ डॉलर का जुर्माना

शेयर बाजार पर दिखा भारत-चीन तनाव का असर, बैंकिंग शेयरों में गिरावट

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -