मान्यता दत्त की ये फोटो बनी चर्चा का पात्र, जाने क्या है खास
मान्यता दत्त की ये फोटो बनी चर्चा का पात्र, जाने क्या है खास
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की वाईफ मान्यता दत्त अपनी एक पोस्ट के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. इस पोस्ट में मान्यता ने ये समझाने का प्रयास किया है की कभी-कभी शब्द आपके इमोशन्स को एक्सप्लेन नहीं कर सकते. इस पोस्ट के साथ मान्यता ने एक प्यारा सी तस्वीर भी साझा की है. 

मान्यता दत्त ने लिखा- कभी-कभी आपको बस शांत रहना पड़ता है, क्योंकि कोई भी शब्द ये नहीं समझा सकता है कि आपके माइंड तथा दिल में क्या चल रहा है. बता दें कि अभिनेता संजय दत्त को लंग कैंसर है. ये कैंसर थर्ड स्टेज से गुजर रहा है. शीघ्र ही इसके उपचार के लिए अभिनेता विदेश जा सकते हैं. 8 अगस्त को अभिनेता के सीने में दर्द तथा सांस लेने में परेशानी की शिकायत के पश्चात् लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. साथ ही वहां उनकी COVID-19 जांच भी हुई थी, जो कि नकारात्मक आई थी. 

दो दिन में संजय हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए थे. घर लौटने के पश्चात् संजय दत्त ने ट्वीट कर काम से ब्रेक लेने की सुचना दी. इसके कुछ वक़्त पश्चात् ही उनके लंग कैंसर की जानकारी सामने आ गई. अभिनेता के स्वास्थ्य को लेकर मान्यता ने सोशल मीडिया पर लिखा था- मैं उन सभी का आभर व्यक्त करती हूं, जिन्होंने संजय की अच्छी सेहत के लिए कामना की. इस कठिन परिस्थिति से निकलने के लिए हमें ताकत तथा दुआओं की आवश्यकता है. बीते कुछ वर्षो में हमारा परिवार कई प्रकार की दिक़्क़तों से गुजरा है. किन्तु मुझे यकीन है कि ये समय भी गुजर जाएगा. इसी के साथ मान्यता ने अपनी राय रखी है.

सुशांत सिंह केस में सीबीआई द्वारा बंटी सजदेवा से की जा रही है पूछताछ, जानिए कौन है ये शख्स

सीबीआई द्वारा सुशांत की बहन मीतू से हुई पूछताछ, बताई ये बातें

शिवसेना सेना नेता पर भड़की कंगना रनौत, कहा- संजय राउत ने दी मुझे खुली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -