सुशांत सिंह केस में सीबीआई द्वारा बंटी सजदेवा से की जा रही है पूछताछ, जानिए कौन है ये शख्स
सुशांत सिंह केस में सीबीआई द्वारा बंटी सजदेवा से की जा रही है पूछताछ, जानिए कौन है ये शख्स
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस एक ऐसा भी तथ्य है, जिस पर सबसे अधिक विवाद हुआ है. ऐसा बताया गया है कि दिवंगत अभिनेता की पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान की मृत्यु का अभिनेता से कुछ संबंध था. मुंबई पुलिस ने अवश्य इसे नकारा है, किन्तु अब सीबीआई ने भी इसी तथ्य पर अपनी इन्वेस्टिगेशन तेज कर दी है. सीबीआई ये समझने का प्रयास कर रही है कि कही दिशा सालियान की मृत्यु तथा अभिनेता की मौत में कुछ कॉमन तो नहीं?

वही अब उसी इन्वेस्टिगेशन को आगे बढ़ाते हुए सीबीआई बंटी सजदेवा से पूछताछ कर रही है. बंटी सजदेवा कॉर्नर स्टोन कंपनी के CEO हैं. इसी कंपनी में दिशा सालियान भी जॉब किया करती थीं. अब सीबीआई बंटी से पूछताछ कर ये समझने का प्रयास करेगी कि क्या दिशा सालियान का अभिनेता की मौत से कोई संबंध है अथवा नहीं. याद हो कि बंटी सजदेवा वहीं व्यक्ति हैं जिन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली को भी बड़े-बड़े एड प्राप्त करवाए हैं. 

केवल यही नहीं वे अभिनेता सोहेल खान के साले भी हैं. ऐसे में उनके नाम सामने आना ही इस मामले को और अधिक हाई प्रोफाइल बनाता है. बंटी वैसे तो सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय नहीं हैं, किन्तु उनकी सोहेल खान सहित एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में बंटी सोहेल तथा उनकी वाईफ संग दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने उस पोस्ट के माध्यम से किसी को जन्मदिन विश किया है. साथ ही सुशांत केस की लगातार जारी की जा रही है.

सीबीआई द्वारा सुशांत की बहन मीतू से हुई पूछताछ, बताई ये बातें

शिवसेना सेना नेता पर भड़की कंगना रनौत, कहा- संजय राउत ने दी मुझे खुली धमकी

सुशांत के डॉक्टर ने किये चौकाने वाले खुलासे, कहा- 'उसे लगता था वो ठीक नहीं होगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -