शहीद कैप्टन कालिया के पिता का जवाब, बेटे को जंग ने नहीं पाकिस्तान ने मारा था
शहीद कैप्टन कालिया के पिता का जवाब, बेटे को जंग ने नहीं पाकिस्तान ने मारा था
Share:

नई दिल्ली। दिल्ली के रामजस महाविद्यालय में छात्र राजनेता उमर खालिद के एक सेमिनार के भाग लेने पर अभाविप द्वारा किए जाने वाले विरोध प्रदर्शन से उपजे राजनीतिक ड्रामे के बीच एक महत्वपूर्ण बयान आया है। दरअसल कारगिल विजय अभियान में भारत की ओर से जांबाजी से लड़ते हुए शहीद हुए कैप्टर सौरभ कालिया के पिता ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की शहादत को लेकर थाॅट पोस्ट करने वाली छात्रा गुरमेहर कौर को जवाब दिया है।

इस दौरान कैप्टन सौरभ कालिया के पिता एनएन कालिया ने कहा है कि गुरमेहर ने अपने पिता की शहादत को लेकर जो बयान दिया था। उससे वे सहमत नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि कोई यह कहता है कि उसके शहीद पिता को पाकिस्तान ने नहीं जंग ने मारा था तो फिर यह उस पिता और अन्य शहीदों द्वारा देश के लिए किए जाने वाले त्याग का अपमान होगा। उन्होंने कहा कि वे गुरमेहर के बयान से इत्तफाक नहीं रखते हैं।

गौरतलब है कि गुरमेहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि उनके पिता सेना में कैप्टन थे और उन्हें शहादत मिली थी लेकिन उन्हें पाकिस्तान ने नहीं जंग ने मारा था। एनएन कालिया ने गुरमेहर को अपने पोस्ट के बाद धमकियां मिलने पर कहा कि महिला का सम्मान और आबरू सबसे ऊपर है।

उनका कहना था कि जो भी दोषी हैं उन्हें सजा मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि गुरमेहर कौर को जिन लोगों ने रेप की धमकी दी थी और इस तरह का आरोप लगाया गया था इस मामले में कानून को अपना कार्य करना चाहिए। गौरतलब है कि कुछ समय बाद गुरमेहर ने रामजस काॅलेज के विरोध प्रदर्शन और इस पूरे विवाद से खुद को अलग कर लिया था। गुरमेहर ने ट्विट किया था कि जो लोग उनकी बहादुरी और साहस को लेकर प्रश्न कर रहे हैं उन्हें वे बताना चाहती हैं कि उन्होंने आवश्यकता से अधिक बहादुरी दिखाई मगर यह बात पक्की है कि अगली बार हिंसा और धमकियों के विरूद्ध वे कुछ भी कहने से सोचेंगे।

कारगिल शहीद बेटी मामला: अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

देश भक्ति के दंगल में कूदी बड़ी हस्तियां, मामला गर्माया

मिस्टर मिनिस्टर जानता हूं आपका दिमाग कौन गंदा कर रहा है: जावेद अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -