WWE की इस खतरनाक चैंपियन के साथ लड़ना चाहती हैं कैप्टन मार्वल

हॉलीवुड फिल्म कैप्टन मार्वल इस शुक्रवार को ही रिलीज़ हुई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन काफी अच्छा प्रदर्शन किया है साथ ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस 'ब्री लार्सन' की भी खूब तारीफ की जा रही है. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि ब्री ने WWE रिंग में नाया जैक्स के साथ लड़ने की इच्छा जताई है. जी हां... फिल्म के प्रमोशन के दौरान नाया ने ये जानना चाहा कि अगर उन्हें जानना हो कि क्या कैप्शन मार्वल के पास एलियंस हैं या कोई दूसरी महिला रैसलर एलियन है तो वो क्या कर सकती हैं? तो इसके जवाब में ब्री ने कहा कि, 'पुराने अनुभवों से आप इस बात को समझ सकते हैं कि क्या कोई इंसान एलियन है या नहीं.'

इतना ही नहीं इसके बाद नाया जैक्स ने यह कहा कि, 'ऐसा इसलिए भी है क्योंकि उन्हें बड़े अजीब अनुभव होते हैं और वो इस बात को लेकर हैरान रहती हैं.' ब्री ने इस बातचीत के दौरान अपने अनुभव शेयर करते बताया कि उन्होंने किस तरह से लगातार और काफी कड़ी ट्रेनिंग करके खुद को इस रोल के काबिल बनाया. बता दें ब्री का इस फिल्म के लिए काम काफी अच्छा है, और उसी के लिए ये इंटरव्यू हो रहा था.

इसके अलावा नाया यह भी जानना चाहती थी कि कैसे उन्होंने एक ट्रेन में एक बूढी महिला को देखकर ये पहचाना कि वो कोई और हैं? तो फिर इसके जवाब में ब्री ने कहा कि, 'वो उस महिला का एक लंबे समय से पीछा कर रही थीं, और इसलिए उन्हें मालूम था कि वो कोई और है.' आपको बता दें इस फिल्म ने भारत में पहले दिन करीब 14 करोड़ की कमाई की है.

इस मॉडल ने न्यूड होकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़

इस खूंखार राजा से शादी करने को बेताब है ये कॉमेडियन

रेप का आरोप लगने के बाद इस सिंगर ने खुद को बताया निर्दोष

Most Popular

- Sponsored Advert -