रेप का आरोप लगने के बाद इस सिंगर ने खुद को बताया निर्दोष
रेप का आरोप लगने के बाद इस सिंगर ने खुद को बताया निर्दोष
Share:

हॉलीवुड के मशहूर रैपर और सिंगर आर. केली लगातार मुसीबतों के घेरे में आते ही जा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उनके ऊपर यौन शोषण का आरोप लगा था जिसके बाद केली को जेल की हवा खानी पड़ी थी. हाल ही में केली ने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है.

आपको बता दें केली यौन शोषण मामले में कुछ दिन पहले ही रिहा हुए जिसके वह मीडिया से बातचीत के दौरान काफी भावुक हो गए. उन्होंने इस बारे में कहा कि, 'मैंने यह नहीं किया. मैं ऐसा नहीं हूं. मैं अपने जीवन के लिए लड़ रहा हूं.' जानकारी के लिए बता दें केली तीन नाबालिगों का यौन शोषण के खिलाफ 10 मामलों का सामना कर रहे हैं.

जब केली से इस बारे में पूछा गया तो केली ने इसे 'अफवाह' करार दिया और इस बारे में उन्होंने कहा कि, 'यह सच नहीं है. चाहे वे पुरानी अफवाहें हों, नई अफवाहें या भविष्य की अफवाहें..सच नहीं हैं.' आपकी जानकारी के लिए बता दें केली एक बार फिर जेल पहुंच गए हैं. लेकिन इस बार वह किसी और कारण से जेल के अंदर गए हैं. दरअसल केली अपनी पूर्व पत्नी से होने वाले अपने बच्चे की परवरिश का खर्च के लिए 1,61,000 डॉलर का भुगतान करने में विफल रहे हैं और इस वजह से उन्हें जेल में डाल दिया गया है.

फिर हवालात पहुंचा ये मशहूर रैपर, पत्नी को नहीं दे सका खर्चा...

मॉडल ने अपने सेक्सी बदन पर मिट्टी लपेटकर दिए सेक्सी पोज़

ब्रालेस होकर मॉडल ने दिए सेक्सी पोज़, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -