कप्तान हरमनप्रीत का बड़ा बयान-
कप्तान हरमनप्रीत का बड़ा बयान- "ज्यादा से ज्यादा मौकों को...."
Share:

इंडियन हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने यहां FIH पुरूष प्रो लीग में निचली रैंकिंग की स्पेन से मिली हार के बाद बोला है कि उनकी टीम को अधिक से अधिक अवसरों को गोल में बदलकर अच्छे नतीजे हासिल करने पड़ेंगे। इंडिया को रविवार को यहां स्पेन से 2-3 से हार का सामना करना पड़ा जो मौजूदा चरण में उसकी पहली हार कही जा रही है। जिसके उपरांत पेनल्टी कॉर्नर से मिले मौकों का लाभ उठाने को लेकर फिर चर्चा शुरू हो चुकी है। इंडिया ने टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में न्यूजीलैंड पर 4-3 से रोमांचक जीत भी हासिल कर ली है। 

दुनिया की 5वें नंबर की इंडियन टीम ने आठवीं रैंकिंग की स्पेन के विरुद्ध 5 पेनल्टी कॉर्नर हासिल किये लेकिन टीम एक को ही गोल में बदल पायी जो हरमनप्रीत ने 27वें मिनट में कर दिया। हरमनप्रीत ने इस बारें में बोला है कि, ‘‘हम काफी मौके बना रहे थे। हमें काफी पेनल्टी कॉर्नर भी मिल गए है। हम विभिन्न संयोजन और ‘वैरिएशन' का प्रयास भी कर रहे है। लेकिन कभी कभार ये काम नहीं करते। हमें अगले हफ्ते दो और मैच खेलने हैं, इसलिये उम्मीद करते हैं कि हम अधिक से अधिक अवसरों को गोल में बदलने का प्रयास करेंगे। '' टीम के लिये एक मैदानी गोल अभिषेक ने 55वें मिनट में किया।

इंडियन टीम अब ‘रिवर्स चरण' के मुकाबलों में 4 नवंबर को न्यूजीलैंड और छह नवंबर को स्पेन से भिड़ने वाली है। हरमनप्रीत ने बोला है कि, ‘‘हम पूरे दबदबे से खेलने का प्रयास करते रहते है। इसलिये हम अधिक अवसर बना सकते हैं। हम काफी पास दे पा रहे थे और प्रतिद्वंद्वी के सर्कल में प्रवेश कर रहे थे। लेकिन हम अपनी ‘फिनिशिंग' में सुधार कर सकते हैं।'' 

मैक्स वेरस्टापेन ने अपने नाम की 14वीं जीत, F1 सत्र में सर्वाधिक में बनाया नया रिकॉर्ड

अपने जुनून और पिता के संकल्प से जूनियर विश्व चैंपियनशिप का विजेता बना ये खिलाड़ी

ऑगर-एलियासेम ने स्विस इंडोर का खिताब किया अपने नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -