ऑगर-एलियासेम ने स्विस इंडोर का खिताब किया अपने नाम
ऑगर-एलियासेम ने स्विस इंडोर का खिताब किया अपने नाम
Share:

कनाडा के फेलिक्स ऑगर-एलियासिम ने रविवार को फाइनल में होल्गर रूने को हराकर स्विस इंडोर टेनिस टूर्नामेंट का खिताब  को अपने नाम कर लिया है जो अक्टूबर में उनका तीसरा खिताब कहा जा रहा है। ऑगर-एलियासिम ने रूने को फाइनल में सीधे सेट में 6-3, 7-5 से मात दे दी है। ऑगर-एलियासिम ने टूर्नामेंट के दौरान 5 मैच में एक भी बार अपनी सर्विस नहीं गंवाई। रविवार को रूने को भी उनके खिलाफ 3 ब्रेक प्वाइंट मिले लेकिन उन्होंने तीनों की जान चली गई। दुनिया के नौवें नंबर के खिलाड़ी ऑगर-एलियासिम ने इससे पहले अक्टूबर में इटली के फ्लोरेंस और बेल्जियम के एंटवर्प में भी खिताब भी अपने नाम कर लिया है।

खबरों का कहना है कि रॉबर्टो बॉतिस्ता ने दूसरे एकल में वासेक पोस्पिसिल को 3-6, 6-3, 6-3 से पराजित करके स्पेन को पहला अंक दिलवाया जाने वाला है। अब सारा दारोमदार युगल मैच पर टिका था जिसमें ऑगर अलियासिम और पोस्पिसिल ने मार्सेल ग्रेनोलर्स और पेड्रो मार्टिनेज को 4-6, 6-4, 7-5 से हराकर कनाडा की जीत पक्की कर ली है। कनाडा का अगला मुकाबला सर्बिया से होगा जबकि स्पेन दक्षिण कोरिया से भिड़ेगा जिससे इस ग्रुप से क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली टीमों का निर्धारण होने वाला है।

उधर, ग्लास्गो में नीदरलैंड ने ब्रिटेन को 2-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है। जिसके ग्रुप डी से अमेरिका की भी अंतिम 8 में स्थान पक्का हो चुकी है। ग्रुप सी से जर्मनी और आस्ट्रेलिया ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। जर्मनी ने बेल्जियम को 2-1 से मात जबकि ग्रुप ए में इटली ने अर्जेंटीना को इसी अंतर से पराजित कर दिया है।

VVS को कैसे मिला 'very very special laxman' नाम ?

सूर्या के मुरीद हुए पाकिस्तानी, मिस्बाह और शोएब मलिक ने बांधे तारीफों के पुल

T20 वर्ल्ड कप में भारत को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, हो सकता है बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -