'कलंक के साथ नहीं जी सकता...', फेसबुक पर दर्द बयां कर भाजपा नेता ने खाया जहर
'कलंक के साथ नहीं जी सकता...', फेसबुक पर दर्द बयां कर भाजपा नेता ने खाया जहर
Share:

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में बीजेपी किसान मोर्चा के जिला मंत्री वीर सिंह सैनी ने शनिवार रात जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे पहले वह फेसबुक पर लाइव आए थे। उन्होंने अपने विवाद के बारे में बताया था कि 3 दिन पूर्व लाड़ला बाद मंदिर में उन्हें और उनकी पत्नी को बेरहमी से मारा गया था। इसके बाद किसी महिला ने उन पर बलात्कार के आरोप भी लगाए थे। जहर खाने के पश्चात् बीजेपी नेता को मुरादाबाद के आशियाना कॉलोनी स्थित गुप्ता नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। फिलहाल उनकी हालत स्थित है। फेसबुक लाइव आकर वीर सिंह सैनी ने कहा, "कोई किस तरह से बदनाम करता है।।। 3 दिन पहले की घटना है। मेरे साथ लाड़ला बाद मंदिर में बहुत मार पिटाई हुई। पुलिस ने मेरी कोई नहीं सुनी। 

उन्होंने यहां तक कहा कि तुमने बलात्कार किया है। प्रशासन मेरी सुनने से तैयार नहीं है। मेरे पास कोई विकल्प नहीं है। पुलिस साथ देने को तैयार नहीं है तथा झूठे मुकदमे में फंसाने की मुझे धमकी दे रही है।।।'' आगे वीर सिंह सैनी ने  कहा, अगर मेरी मौत होती है तो उसके बाद भी लोग बीजेपी को वोट जरूर दें। मगर कोई गरीब सैनी समाज का व्यक्ति पार्टी में ना आए। क्योंकि उस पार्टी में सम्मान नहीं मिल पाता। मैं इस कलंक को लेकर जीवित नहीं रह सकता। मेरे साथ न्याय हो। यदि  मैं गुनहगार हूं तो मुझे फांसी दो। जो भी सजा होती हो मुझे दो। मगर यह कलंक मुझे शोभा नहीं देता। ना ही मैं जी सकता हूं। जिन लोगों ने मुझे मारा है, वही मेरे मौत की वजह होंगे। अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है। मैं स्वयं भी मर सकता हूं। मुझे डिप्रेशन हो रहा है। किसी से सपोर्ट नहीं प्राप्त हुआ है। फर्जी फंसाकर मेरी छवि खराब करने का काम हो रहा है। 

इसी सिलसिले में एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने चिकित्सालय पहुंचकर घटना का जायजा लिया तथा खबर दी कि थाना कांठ लाड़ला बाद मंदिर में महावीर सिंह तथा वीर सिंह सैनी के बीच कुछ मामला हुआ था। फिर महावीर सिंह ने छेड़छाड़ की तहरीर दी थी, तो वहीं वीर सिंह सैनी की तरफ से मारपीट की शिकायत दी। पुलिस टीम की ओर से मुकदमा रजिस्टर्ड कर लिया था। वही अभी वीर सिंह सैनी का उपचार चल रहा है।

अंजू के पाकिस्तान जाने के मामले की जांच करेगी MP पुलिस की स्पेशल ब्रांच, नरोत्तम मिश्रा ने दिए निर्देश

'ये एकलौता मामला नहीं, और भी होंगे..', मणिपुर परेड केस पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से मांगी पूरी रिपोर्ट

'सूर्यकुमार खुद स्वीकार करेंगे कि ODI क्रिकेट में..', SKY को लेकर राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -