Cannes से पहले समंदर के किनारे मल्लिका की अठखेलियां.....
Cannes से पहले समंदर के किनारे मल्लिका की अठखेलियां.....
Share:

बॉलीवुड की हॉट व बोल्ड अभिनेत्रियों में शामिल मल्लिका शेरावत जो की अभी तो बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में हमे नजर नहीं आ रही है व इस समय अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने एक विदेशी प्रेमी साइरिल ऑक्जेनफेन्स के साथ में अपना अधिकांश समय व्यतीत कर रही है. खबरी ने बताया है कि बॉलीवुड की विवादों की सरताज मल्लिका शेरावत जो कि अब हमे जल्द ही ऐश्वर्या के साथ ही साथ प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आने वाली है।

तथा बता दे कि इस बार के भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में हमे भारतीय अभिनेत्रियों का जलवा देखने को मिलने वाला है. फ्रांस में चलने वाले 69th कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा सोनम कपूर और मल्लिका शेरावत हिस्सा ले रही हैं। एक दिन पहले पहुंची मल्लिका ने फेस्टिवल में हिस्सा लेते ही समंदर के किनारे फोटोशूट कराया। साथ ही रेड कॉरपेट में पहनने वाली ड्रेस की भी जानकारी दी।

तथा इस बार के कान्स फिल्म फेस्टिवल में हमे सबसे ज्यादा चर्चा ऐश्वर्या राय के बारे में सुनने को मिल रही है. क्योंकि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कि बहु ऐश्वर्या राय बच्चन का यह 15th अपियरेंस होगा। वे 13 से 17 मई के बीच रेड कारपेट पर चलते हुए हमे नजर आएंगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -