Cannes 2019: सामने आया हुमा कुरैशी का लुक, इस मदमस्त अंदाज में ढाया कहर
Cannes 2019: सामने आया हुमा कुरैशी का लुक, इस मदमस्त अंदाज में ढाया कहर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों सभी जगह कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 छाया हुआ है. वहीं कांस में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की धूम है और हुमा कुरैशी रेड कार्पेट पर चलने के लिए तैयार हो चुकी है. वहीं हाल ही में उनका नया लुक सामने आया है जिसमें वे काफी स्टनिंग लग रही है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में हुमा ग्रे कलर के लॉन्ग गाउन में नजर आ रही हैं. वहीं इसे प्लोरल डिजाइन दिया गया है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हुमा ने स्मोकी आई मेकअप किया है. इसी के साथ आप देख सकते हैं हुमा ने न्यूड लिप शेड किया है जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं.

वहीं इस दौरान उनके लुक को लेकर हेयर स्टाइल का खास ध्यान रखा गया है. उन्होंने बालों का बन बनाया है जो काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं इस लुक के साथ ही वे पर्पल ईयररिंग्स में नजर आईं जो उनके लुक पर जंच रहा है. वहीं आपने देखा होगा कि इससे पहले हुमा के कई लुक्स सामने आ चुके है जिसे उनके फैन्स ने काफी पसंद किया. आप सभी को यह भी बता दें कि कान्स 2019 के पहले दिन और पहली लुक में हुमा कुरैशी ब्लैक शिमरी ब्लेजर ड्रेस में दिखाई दीं और उस समय उनकी ब्लैक ड्रेस पर लगे गोल्डन बटन ड्रेस को हाइलाइट कर रहे थे लेकिन फैंस को उनका लुक पसंद नहीं आया था.

वहीं इससे पहले हुमा एक तस्वीर में हुमा जहां ब्लैक कलर के गाउन में नजर आई थीं और ऑफ शोल्डर डार्क ब्लैक गाउन में हुमा गॉर्जियस लगी थीं और इसी के साथ स्लीव्स से गाउन को हाइलाइट किया गया था. इस लुक को भी ख़ास रिस्पॉन्स नहीं मिला था लेकिन इस बार उनका लुक सभी को पसंद आया और इसकी तारीफें जोरों पर हैं.

दीपिका ने बताई वजह, Cannes में रणवीर क्यों नहीं थे साथ

Cannes 2019 : प्रियंका के बाद अब डायना पेंटी का डेब्यू, लुक देख मचल उठेंगे आप

CHOPARD PARTY : छा गई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, देखिए दमदार लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -