अपने इस साथी के बिना ही Cannes रवाना हुए नवाज़

बॉलीवुड के बेहतरीन और उम्दा कलाकार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का नाम Cannes से ऐसा जुड़ गया है कि, वह ताउम्र उनके साथ ही चलता रहेगा. देखा जा रहा है कि हर बार नवाज़ुद्दीन Cannes में अपनी किसी न किसी फिल्म के साथ शिरकत करते हैं. खबरें हैं कि इस बार नवाज़ुद्दीन की फिल्म 'मंटो' Cannes जा रही है, जिसे अनसर्टेन केटेगरी में दिखाया जाएगा.

नंदिता दास द्वारा डायरेक्ट की गई 'मंटो' में मंटो की ज़िन्दगी से जुड़े ख़ास लम्हों को दिखाया जाएगा. नवाज़ुद्दीन की एक्टिंग और नंदिता दास का डायरेक्शन जैसे सोने पे सुहागा है, क्योंकि इसकी गूँज दूर-दूर तक है. Cannes जाने से पहले नवाज़ ने ट्विटर पर एक बड़ा ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया. अपने पोस्ट में नवाज़ ने अपने पुराने कोट पैंट की तस्वीर को शेयर कर लिखा कि, "खतः अलविदा मेरे दोस्त, बहुत साथ दिया तुमने लेकिन अफसोस... इस बार 'कान' तुम्हारे बिना जाना पड़ेगा. अपना ख्याल रखना. तुम्हारा हमसफर...नवाज."

नवाज़ ने अपने इस पुराने कोट पैंट को बड़े ही इमोशनल तरीके से विदाई दी. आपकी जानकारी के लिए बतया दें कि नवाज़ इन दिनों बाल ठाकरे की बायोपिक के लिए काम कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग अभी ज़ोरों पर है. इसी के साथ नवाज़ की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' का ट्रेलर भी लॉन्च हो चूका है, जिसमें वह एक बार फिर काफी खतरनाक नज़र आ रहे हैं. ट्रेलर में ही नवाज़ की बेहतरीन एक्टिंग का नमूना नज़र आ चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इस फिल्म के लिए सैफ अली खान ने अपनाया पठानी लुक

'कल्लू' ने बनाया किस करने का नया रिकॉर्ड, ये है सबसे ज्यादा लिपलॉक से भरी भोजपुरी फिल्म

Video : तीरंदाजी करते दिखाई दिए सुशांत सिंह राजपूत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -