तो इस फिल्म के लिए सैफ अली खान ने अपनाया पठानी लुक
तो इस फिल्म के लिए सैफ अली खान ने अपनाया पठानी लुक
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी चर्चा चल रहे हैं, गौरतलब हैं कि पिछले दिनों से सैफ अली खान पठानी लुक में नजर आ रहे हैं जिसे देखकर ये सब कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही किसी फिल्म में इस लुक में नजर आ आ सकते हैं. अब हाल ही में खबर आई हैं की सैफ जल्द ही इस लुक के साथ निर्देशक नवदीप स‍िंह की फिल्म में नजर आ सकते हैं जिसके चलते वह अपने इस लुक को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं.

बताया जा रहा हैं कि सैफ अली खान की ये फिल्म भारत पर बेस्‍ड पीर‍ियड ऐक्‍शन थ्र‍िलर फिल्म होगी. हालांकि इससे पहले ये खबर आई थी कि इस फिल्म का नाम 'बैटल ऑफ बक्‍सर' होगा. हालांकि अभी तक इस फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि इन दिनों सैफ इस फिल्म की तैयारी में जोरों शोरों से लगे हुए हैं.

सूत्रों के मुताबिक़ फिल्म के लिए सैफ अली खान ने तलवारबाजी और चाकू चलाने की प‍िछले महीने ट्रेन‍िंग भी ली है. खबर ये भी हैं कि फ‍िल्‍म का पहला शेड्यूल जोधपुर, उदयपुर में फ‍िल्‍माया गया हैं और सैफ ने कुछ स्‍टंट्स के ल‍िए मुंबई में हार्स राइड‍िंग की ट्रेन‍िंग ली. इसके अलावा अब फिल्म की शूटिंग उत्‍तर प्रदेश और मुंबई में होगी. गौरतलब हैं कि इस फिल्म के अलावा भी सैफ अली खान इन दिनों अपनी पहली डिजिटल फिल्म को लेकर सुर्खियों में जिसका ट्रेलर रिलीज हो चूका हैं. जिसमे सैफ के साथ मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दिकी अहम भूमिका में हैं.

ये भी पढ़े

सोनम दी वेडिंग: इंग्लिश गाने पर जमकर नाचे अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी

सोने के मोतियों से बना गाउन पहनकर इवेंट में पहुंची प्रियंका, ड्रेस बनाने में लगे 250 घंटे

घर की सफाई नहीं रख सकती, चल निकल मेरे घर से : सेलिना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -