Video : तीरंदाजी करते दिखाई दिए सुशांत सिंह राजपूत
Video : तीरंदाजी करते दिखाई दिए सुशांत सिंह राजपूत
Share:

बहुत ही कम समय में खुद को एक सफल अभिनेता के रूप में स्थापित कर चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. दरअसल इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा हैं. हाल ही में सुशांत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस वीडियो में सुशांत तीरंदाजी करते द‍िख रहे हैं, इसे देखकर लग रहा है कि उनका न‍िशाना बोर्ड के बीचों-बीच लगा है.

वहीं इस वीडियो के साथ सुशांत सिंह ने एक कैप्शन दिया कि 'अर्जुन और आंख. बात करें अगर सुशांत के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म 'सोन चिरैया' और 'केदारनाथ' में दिखाई देंगे. फिल्म 'सोन चिरैया' का फर्स्ट लुक भी आ चूका हैं ज‍िसमें वह एक डकैत के गेटअप में नजर आ रहे थे. सुशांत सिंह के इस लुक को उनके फैंस ने काफी तारीफ की थी.

 

 

Arjuna & The Eye :)) #AmbidextrousArchers #bullseye

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

वहीं फिल्म 'केदारनाथ' में वह सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा भी सुशांत सिंह फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में नजर आएंगे जिसमे वह एक अंतरिक्ष यात्री के रोल में द‍िखेंगे. गौरतलब हैं कि सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी दुनिया से की थी लेकिन आज वह बॉलीवुड का एक जाना माना नाम बन गए हैं.

ये भी पढ़े

सोने के मोतियों से बना गाउन पहनकर इवेंट में पहुंची प्रियंका, ड्रेस बनाने में लगे 250 घंटे

घर की सफाई नहीं रख सकती, चल निकल मेरे घर से : सेलिना

एकता कपूर ने बताया 'वीरे दी वेडिंग' में क्या हैं सोनम की भूमिका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -