जम्मू कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, आतंकी घटनाओं के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं का कैंडल मार्च
जम्मू कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, आतंकी घटनाओं के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं का कैंडल मार्च
Share:

श्रीनगर:  7 फरवरी को पंजाब के अमृतसर के दो नागरिकों की हत्या के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने 8 फरवरी को श्रीनगर के लाल चौक पर कैंडललाइट मार्च का आयोजन किया। 7 फरवरी की शाम को श्रीनगर के शहीद गुंज इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों ने नागरिकों को गोली मार दी थी। पीड़ितों में से एक अमृतपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे पीड़ित रोहित ने 8 फरवरी को दम तोड़ दिया।

मार्च के दौरान, एक भाजपा कार्यकर्ता ने मीडिया से कहा, "आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में शांति और सामान्य स्थिति की वापसी को बर्दाश्त नहीं कर सकते। वे स्थानीय लोगों के बीच एकता और केंद्र द्वारा समर्थित विकास पहल से ईर्ष्या करते हैं।" जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी आतंकी हमले की निंदा की और निर्दोष लोगों की मौत पर दुख और दुख व्यक्त किया। एक सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) नेता उमर अब्दुल्ला ने भी इसी तरह की भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि इस घटना ने आधिकारिक दावों के विपरीत, केंद्र शासित प्रदेश में स्थिति की वास्तविकता को उजागर कर दिया है। अब्दुल्ला ने जानमाल के नुकसान पर खेद व्यक्त किया और क्षेत्र के सामने आने वाली सुरक्षा चुनौतियों से निपटने के लिए ठोस प्रयास की आवश्यकता पर जोर दिया। 

पेंशन के नाम पर शख्स ने किया कॉल और चुटकियों में अकाउंट से उड़ गए 7.79 लाख रूपये

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह और पीवी नरसिम्हा राव को भारत रत्न सम्मान, पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान

'बहू र‍िवाबा ने बेटे पर जादू किया', रवींद्र जडेजा के पिता ने लगाए संगीन आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -