'बहू र‍िवाबा ने बेटे पर जादू किया', रवींद्र जडेजा के पिता ने लगाए संगीन आरोप
'बहू र‍िवाबा ने बेटे पर जादू किया', रवींद्र जडेजा के पिता ने लगाए संगीन आरोप
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा पर उनके पिता अन‍िरुद्ध सिंह ने कई गंभीर इल्जाम लगाए हैं। उन्होंने कहा- उससे (बेटे से) अब उनका कोई रिश्ता नहीं है। उसे क्रिकेटर न बनाते तो अच्छा रहता, वहीं उन्होंने कहा जडेजा की पत्नी र‍िवाबा को केवल पैसों से मतलब है। अपने एक इंटरव्यू में जडेजा के पिता अन‍िरुद्ध ने कई संगीन आरोप लगाए तथा कहा- उनका रवींद्र और उसकी पत्नी र‍िवाबा से किसी प्रकार का संबंध नहीं है। 

अन‍िरुद्ध ने इस चर्चा में कहा हम उन्हें नहीं बुलाते हैं, वे हमें नहीं बुलाते। उसकी (रवींद्र ) शादी के दो-तीन महीने बाद से ही विवाद होना आरम्भ हो गया था। रवींद्र के पिता ने कहा कि वो जामनगर में अकेले रहते हैं। उनका बेटा अलग रहता है। पता नहीं रिवाबा ने उस पर क्या जादू कर दिया है। इस चर्चा में अन‍िरुद्ध ने यह भी कहा कि उनका तो बेटा है, दिल जलकर राख हो जाता है। उसकी शादी ना की होती तो ज्यादा अच्छा होता, यदि क्रिकेटर ना बनाते तो ठीक रहता। बातचीत में वो काफी दुखी नजर आए। 

अन‍िरुद्ध ने कहा कि उनके बेटे रवींद्र की जिंदगी में सास का अधिक दखल है, इसी कारण उन्होंने 5 वर्षों से पोती की शक्ल नहीं देखी है। चर्चा के चलते जडेजा के पिता ने यह भी कहा कि उनको 20 हजार रुपए पेंशन मिलती है। उसे से खर्चा चलता है। इसके चलते उन्होंने यह भी कहा शादी के पश्चात् रिवाबा ने होटल अपने नाम करना चाहता था, इसी बात से रिश्ते खराब हुए थे। इसके चलते जडेजा के पिता ने कहा कि उसको क्रिकेटर बनाने के लिए उन्होंने चौकीदारी की। उसकी बहन ने नयानाबा ने भी बहुत सपोर्ट किया। रवींद्र जडेजा का जन्म 6 दिसंबर 1998 को हुआ था। 17 अप्रैल 2016 को उनकी शादी राजकोट में र‍िवाबा से हुई थी। जडेजा टीम इंड‍िया के स्टार ऑलराउंडर हैं। हाल में हैदराबाद टेस्ट के बाद वो इंजर्ड हो गए थे। 

जसप्रीत बुमराह को लेकर ये क्या बोल गए अफ्रीकी पेसर फिलैंडर ?

शादी की सालगिरह पर अनोखा गिफ्ट...बनाया सुसाइड का प्लान और फिर पत्नी को....

बुमराह और अश्विन की शानदार गेंदबाज़ी से जीता भारत, दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -