बेहद सस्ता लोन दे रहा है ये बैंक, यहाँ देखिए शानदार स्कीम
बेहद सस्ता लोन दे रहा है ये बैंक, यहाँ देखिए शानदार स्कीम
Share:

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बाद भी कई ऐसे बैंक हैं जो आपको शानदार स्कीम के साथ कर्ज देने को राजी हैं. इस मामले में सरकारी बैंको का नाम हमेशा सबसे पहले आता है. इसी क्रम में केनरा बैंक (Canara Bank) ने आपको सस्ता कर्ज देने वाली एक स्कीम की घोषणा की है. बैंक सोने के बदले लोन देने की एक नई योजना लेकर आया है. 

केनरा बैंक ने ग्राहकों के लिये सोना गिरवी रखकर कर्ज (Gold Loan) के लिये एक अलग से विशेष कारोबार इकाई आरम्भ की है. कोरोना वायरस महामारी की वजह से ग्राहकों के सामने आने वाले पैसे के संकट के मद्देनज़र बैंक ने यह कदम उठाया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बैंक Gold Loan (गोल्ड लोन) के लिये इस वर्ष 30 जून तक अभियान चलाएगा. इसमें ग्राहकों को वार्षिक 7.85 प्रतिशत पर कर्ज दिया जाएगा.

कुल मिलाकर केनरा बैंक वर्तमान हालातों में ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नई लोन स्कीम लेकर आया है. केनरा बैंक ने कहा कि इसके माध्यम से प्राप्त कर्ज का उपयोग विभिन्न उद्देश्यों में किया जा सकता है, जिसमें खेती-बाड़ी और उससे संबंधित काम, कारोबारी जरूरतें, स्वास्थ्य आपात स्थिति और व्यक्तिगत जरूरतें शामिल हैं. यह कर्ज कुछ खास ब्रांचों से लिया जा सकता है. ग्राहकों को आसान पेमेंट ऑपशन के साथ यह कर्ज एक से तीन वर्ष में लौटाना होगा.

तीन महीने कम कटेगा आपका PF, अकाउंट में आएगी ज्यादा सैलरी

आगरा में अपना कारोबार खोलेगी यह मशहूर जर्मन कंपनी, चीन से किया किनारा

लॉकडाउन: ई-कॉमर्स कंपनियों को मिल सकती है छूट, बस राज्यों से अनुमति का इंतज़ार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -