कनाडा में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत

Aug 11 2018 11:41 AM
कनाडा में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत

ओटावा: कनाडा के एक शहर फ्रेडरिकटन में गोलीबारी के कारण 4 लोगों की मौत हो गई है, फ्रेडरिकटन पुलिस ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा कि घटना के दौरान कई मौतें हुई है, पुलिस ने लोगों से अंदर रहने और दरवाजे बंद करने का आग्रह किया है. पुलिस ने कहा है कि मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है. हालाँकि अभी पुलिस को अपराधी का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, फ़िलहाल अपराधी का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. 

कनाडा को डोनाल्ड ट्रंप ने धमकी दी

इससे पहले 2014 में, न्यू ब्रंसविक में एक और सामूहिक शूटिंग ने तीन रॉयल कनाडाई घुड़सवार पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई थी साथ ही  मॉन्कटन में दो और घायल हो गए थे. यह उस समय की सबसे भयानक घटना थी, क्योंकि कनाडा में अमेरिका की तरह गन कल्चर नही है, लेकिन फिर भी पिछले कुछ वर्षों में कनाडा में इस तरह की वारदातों में वृद्धि हुई है.

अमेरिका बनाने जा रहा है दुनिया की पहली स्पेस फ़ोर्स, ट्रम्प ने किया ऐलान

पिछले महीने भी एक बंदूकधारी ने टोरंटो के व्यस्त सड़कों पर गोलीबारी की थी. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी और 13 लोग घायल हो गए थे. गोलीबारी करने के बाद बंदूकधारी ने खुद को भी गोली मार ली थी. इसी गुरुवार को ओन्टारियो में लोगों ने पुलिस से पैसे और बंदूक अपराधों में शामिल अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने की मांग की थी.  आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में कनाडा में हथियार सम्बन्धी अपराधों से ग्रस्त है, जिससे कनाडा की जनता परेशान है.

खबरें और भी:-

‘सूर्य स्पर्श’ के लिए नासा का ऐसा होगा अंतरिक्षयान

मालदीव का भारत को झटका, सैनिक और हेलीकॉप्टर वापस बुलाने का कहा

एक हिन्दू ने लिखा था पाकिस्तान का राष्ट्रगान