प्रचार का दौर खत्म, रविवार को होंगे मतदान

समालखा : 22 मई को हरियाणा के कई जिलों में नगर निकाय के चुनाव होने है, जिसे लेकर चल रहा प्रचार अभियान आज थम चुका है। चुनाव प्रचार भले ही थम चुका हो लेकिन वोटरों के दरवाजों पर जाकर प्रत्याशियों का वोट मांगने का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है।

रविवार को होने वाले चुनाव से पहले डीएसपी गोरखपाल राणा के आदेश पर पुलिस ने शहर भर में फ्लैग मार्च निकाला। अचानक पुलिस का सायरन बजने से लोग घबरा गए। डीएसपी ने बताया कि इलाके में शांति पूर्ण ढंग से मतदान संपन्न कराने और शरारती तत्वों में भय पैदा करने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया।

उन्होने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की। स्थानीय निकाय चुनाव को देखते हुए 16 अफसरों के साथ-साथ 250 कर्मचारियों की टुकड़ी तैनात की गई है। चुनाव के रिटर्निंग अधिकारी एसडीएम गौरव कुमार और डिप्टी रिटर्निंग अधिकारी तहसीलदार मनोज कुमार चुनाव की मॉनिटरिंग करेंगे।

गौरव कुमार ने बताया कि इलाके के 28 बूथों के लिए 6 मजिस्ट्रेट, 6 सुपरवाइजर, 28 बीएलओ, 28 चतुर्थ वर्ग के कर्मचारी और सभी बूथ पर चार-चार पोलिंग बूथ का ड्यूटी दी जाएगी। साथ ही एक दर्जन स्टाफ को रिजर्व में भी रखा गया है। इसके अलावा पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी अलग से गश्ती करेगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -