डेढ़ साल से 6 वर्षीय मासूम को हवस का शिकार बना रहा था कैब ड्राइवर अज़हर, जब बच्ची की माँ को पता चला तो...
डेढ़ साल से 6 वर्षीय मासूम को हवस का शिकार बना रहा था कैब ड्राइवर अज़हर, जब बच्ची की माँ को पता चला तो...
Share:

नई दिल्ली: बचपन की मीठी यादों में स्कूल की बस या कैब सभी के जेहन में एक विशेष स्थान रखती थी। बस वाले अंकल के साथ हमेशा बच्चों का एक आत्मीय रिश्ता रहता है। बच्चों के अभिभावक भी उनपर बेधड़क विश्वास करते हैं। चंचल बच्चों को सुरक्षित स्कूल ले जाना और फिर सभी को बटोर कर वापस घर छोड़ना एक बेहद ही जिम्मेदारी और विश्वासपात्र व्यक्ति का काम होता है। मगर, देश की राजधानी दिल्ली में इस भरोसे को तार-तार करते हुए एक कैब ड्राइवर ने एक मासूम के जेहन में दरिंदगी की भयावह याद डालने का काम किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली की एक महिला ने अपनी छह वर्षीय बच्ची को स्कूल से घर और घर से स्कूल लाने ले जाने के लिए एक कैब ड्राइवर पर भरोसा किया था। मगर, हवस की आग में अंधे हो चुके उस शख्स की इंसानियत पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी और इस अटूट विश्वास की धज्जियाँ उड़ाते हुए उसने मासूम बच्ची को अपने गंदे मंसूबों का शिकार बना डाला। बीते एक साल से बच्ची को स्कूल लाते-ले जाते समय वो लगातार उससे गंदी हरकत करता और मासूम का शारीरिक शोषण करता। एक साल से खामोश बच्ची ये पीड़ा और न सह सकी और उसने सब्र का बाँध टूट जाने अपनी माँ को पूरी आपबीती सुना दी। रिपोर्ट्स के अनुसार, साउथ दिल्ली के DCP राजेश देव ने बताया है कि बच्ची ने अपनी मां से ड्राइवर की करतूत बयान करते हुए कहा कि वो बीते एक साल से उसके साथ गन्दी हरकतें करता था।

मां ने जब अपनी मासूम बच्ची के मुंह से ये शब्द सुने तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसकी जानकारी उन्होंने फ़ौरन पुलिस को दी। पुलिस ने मोहम्मद अजहर नामक कैब ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया। अजहर के खिलाफ इस गंदी हरकत के लिए POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। 6 वर्षीय मासूम बच्ची का शारिरिक शोषण करने वाले अजहर की उम्र 30 साल है और जैतपुर का निवासी है। आरोपी भले ही गिरफ्तार हो गया है, लेकिन बच्ची के मन में जीवन भर के लिए एक डर दे गया है, जो उसे आगे भी कैब ड्राइवर्स पर भरोसा करने से रोकता रहेगा। 

पहले दुष्कर्म फिर किया खुदखुशी के लिए मजबूर, जानिए पूरा मामला

BHEL अधिकारी के घर नकली पुलिस की रेड, हनीट्रैप में फसाया

पड़ोसी के घर कूलर में पड़ी मिली 5 वर्षीय मासूम की लाश, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -