'CAA को कभी वापस नहीं लिया जाएगा...', विपक्ष पर विरोध पर बोले अमित शाह
'CAA को कभी वापस नहीं लिया जाएगा...', विपक्ष पर विरोध पर बोले अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून यानी CAA को लागू करने का नोटिफिकेशन जारी होने के पश्चात् अब ये देशभर में लागू हो गया है। किन्तु विपक्षी दल निरंतर CAA के विरोध में आवाज उठा रहे हैं। ऐसे में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कहना है कि विपक्ष के पास कोई दूसरा काम नहीं है। CAA को कभी भी वापस नहीं लिया जाएगा। CAA के माध्यम से नया वोट बैंक तैयार करने के विपक्ष के इल्जामों पर अमित शाह ने कहा कि उनकी हिस्ट्री है, जो बोलते हैं वो करते नहीं है, मोदी जी की हिस्ट्री है जो भाजपा या प्रधानमंत्री मोदी ने कहा वो पत्थर की लकीर है। मोदी की हर गारंटी पूरी होती है। 

अमित शाह ने अपने इंटरव्यू के चलते कहा कि विपक्ष के पास कोई दूसरा काम नहीं है। उन्होंने तो ये भी कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक एवं एयरस्ट्राइक में भी राजनीतिक लाभ है तो क्या हमें आतंकवाद के खिलाफ एक्शन नहीं लेना चाहिए था? विपक्ष ने तो आर्टिकल 370 हटाने को भी राजनीतिक लाभ से जोड़ा था। हम 1950 से बोल रहे हैं कि हम आर्टिकल 370 हटाएंगे। उनकी हिस्ट्री है जो बोलते हैं करते नहीं है, मोदी जी की हिस्ट्री है जो भाजपा या प्रधानमंत्री मोदी ने कहा वो पत्थर की लकीर है। मोदी की हर गारंटी पूरी होती है। 

अमित शाह ने CAA नोटिफिकेशन को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बयान पर कहा कि वो दिन दूर नहीं है, जब भाजपा बंगाल में भी सत्ता में आएगी तथा घुसपैठ को रोक देगी। यदि आप इस प्रकार की राजनीति करते हो तथा राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे पर तुष्टिकरण की राजनीति कर घुसपैठ होने देते हो तथा शरणार्थियों को नागरिकता देने का विरोध करते हैं तो देश की जनता आपके साथ नहीं है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी शरण लेने एवं घुसपैठ करने के अंतर को नहीं समझती। CAA को कभी वापस नहीं लिया जाएगा। हमारे देश में भारतीय नागरिकता सुनिश्चित करना हमारा संप्रभु अधिकार है, हम इस पर समझौता नहीं करेंगे। 

दिल्ली में क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, किया कैंसर की नकली दवाइयां बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़

पटना कोर्ट में हुआ ट्रांसफार्मर विस्फोट, 1 वकील की मौत

हरियाणा विधानसभा में सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -