CAA : जहां नही पहुंच पाए राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वहां गया ये नेता
CAA : जहां नही पहुंच पाए राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वहां गया ये नेता
Share:

उत्तरप्रदेश में नागरिक संशोधन कानून के विरोध में हिंसक तथा उग्र प्रदर्शन के बाद माहौल में तनाव के बीच भले ही राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा पीडि़त लोगों से नहीं मिल सके, लेकिन राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी उनके बीच पहुंचने में सफल रहे. मुजफ्फरनगर के बाद मेरठ में पीडि़त परिवारीजन से भेंट करने के बाद जयंत चौधरी ने उपद्रव की न्यायिक जांच की मांग की.

जुमे की नमाज़ पर लगेगा पहरा, इन जगहों में दो दिनों के लिए नेट बंद

गुरुवार को राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी मुजफ्फरनगर और मेरठ में बवाल से पीडि़त लोगों के परिवारीजन से मिलने उनके घर पहुंचे. इसके बाद साकेत स्थित पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा के आवास पर मीडिया से वार्ता की. जयंत चौधरी ने मेरठ के साथ ही साथ मुजफ्फरनगर बवाल के दौरान उपद्रवियों से निपटने के पुलिस के तौर तरीकों पर सवाल उठाया उन्होंने कहा मुजफ्फरनगर और मेरठ दोनों जगह ऐसे लोग गोली का शिकार हुए है जो बेहद गरीब हैं. मेरठ के मेरठ के जुल्फिकार व मुजफ्फरनगर के नूर का परिवार तो बेहद गरीब है. जयंत चौधरी ने कहा कि मुजफ्फरनगर में पीडि़तों से मिलने के दौरान स्थानीय लोगों ने बताया कि उनके घरों में घुसकर तोडफ़ोड़ की गई है. 

अमित शाह ने किया ईस्ट दिल्ली हब का शिलान्यास, कहा-उन योजनाओं के बारे में पता किया जो फाइलों में...

इसके अलावा जयंत चौधरी ने कहा नागरिकता संशोधन कानून कि कोई जरूरत थी सरकार को कानून से पहले अधिकार प्राप्त है. वह किसी नागरिकता दे या किसे ना दे. इस तरह के मुद्दे उछाल कर सरकार देश की बेरोजगारी और आर्थिक मंदी से लोगों का ध्यान हटाना चाहती है. पूर्व राज्यसभा सदस्य शाहिद सिद्धकी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून वास्तव में कारतूस है आने वाला कानून एनआरसी एक रिवाल्वर की तरह है किसके माध्यम से अल्पसंख्यकों के मन में में डर पैदा किया जा रहा है.

6 महीने के बच्चे का पड़ोसी ने किया अपहरण, मामला हुआ दर्ज

पहले लड़की को किया किडनेप और फिर दी जान से मारने की धमकी

अमित शाह ने किया ईस्ट दिल्ली हब का शिलान्यास, कहा-उन योजनाओं के बारे में पता किया जो फाइलों में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -