CAA: फ़िरोज़ाबाद में प्रदर्शनकारियों ने फूंकी गाड़ियां, चौकी में भी लगाई आग
CAA: फ़िरोज़ाबाद में प्रदर्शनकारियों ने फूंकी गाड़ियां, चौकी में भी लगाई आग
Share:

फिरोजाबाद: नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ गुरुवार को लखनऊ और संभल में भड़की हिंसा के बाद शुक्रवार को उत्तरप्रदेश के कई जिलों में जमकर हंगामा हुआ. जुमे की नमाज के बाद लोग सड़कों पर उतरे और CAA की खिलाफत करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. फिरोजाबाद में CAA का जोरदार विरोध हुआ. प्रदर्शनकारियों ने यहां कई वाहनों को आग में फूंक डाला.

प्रदर्शनकारियों द्वारा लगभग आधा दर्जन मोटर साइकिलों में आग लगा दी गई. खबर है कि इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर गोलीबारी भी की. जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले भी दागे. वहीं उपद्रवियों ने न्यायबंद चौकी को आग लगा दी. इस घटना में कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना मिली है.

आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के कारण फिरोजाबाद में इंटरनेट सेवाएं बंद हैं. साथ ही एहतियात के तौर पर शहर में चूड़ी के कारखाने भी बंद है. वहीं, मुजफ्फनगर के थाना सिविल लाइन स्थित मदीना चौक पर जुमे की नमाज के बाद इकठ्ठा हुए सैकड़ों लोगों ने पुलिस पर पथराव किया. वहीं, पत्थरबाजों को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया है, फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. 

महिंदा एंड महिंद्रा के चेयरमैन पद से हटेंगे आनंद महिंद्रा, सभालेंगे ये जिम्मा

अगर मध्यम दर्जे के रिटर्न की है उम्मीद तो आने वाला साल रहेगा बेहतर

देश में CAA पर बवाल से, टिम ड्रेपर का कहना-कारोबार को लेकर चिंतित हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -