जज बनकर की लाखों की ठगी, कार में लालबत्ती लगाकर घूमता था आरोपी
जज बनकर की लाखों की ठगी, कार में लालबत्ती लगाकर घूमता था आरोपी
Share:

इंदौर/ब्यूरो। इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक फर्जी जज को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि फर्जी जज ने फैमिली मैटर निपटाने के नाम पर एक शख्स से 2 लाख 90 हजार रुपए की धोखाधड़ी की थी. पुलिस ने फर्जी जज के पास से एक गाड़ी, दो लालबत्ती बरामद की हैं. पुलिस का मानना है कि पूछताछ में और कई लोगों के साथ धोखाधड़ी के मामले सामने आ सकते हैं.

इंदौर क्राइम ब्रांच में फरियादी ने शिकायत की थी कि राजीव कुमार लाहोटी ने खुद को जज बताकर उससे एक कोर्ट का मैटर निपटाने के नाम पर 2 लाख 90 हजार रुपए की धोखाधड़ी की है. पुलिस ने केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच की तो पता चला कि सुदामा नगर निवासी राजीव कुमार लाहोटी ने अपनी कार में लालबत्ती लगाकर न्यायाधीश लिखवा लिया था.

राजीव ने खुद को देवास कोर्ट का जज बताते हुए पीड़ित से कहा, देवास कोर्ट में कोई केस हो तो उसे मैं खत्म करवा दूंगा. इसके बाद फरियादी ने उस पर भरोसा कर एक परिचित का केस खत्म कराने की बात कही. इस पर राजीव ने केस खत्म करने के एवज में 2 लाख 90 हजार रुपए ले लिए. जब काम नहीं हुआ तो मामले की शिकायत पुलिस से की. क्राइम ब्रांच डीसीपी निमेष अग्रवाल ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद आरोपी राजीव कुमार लोहाटी को गिरफ्तार कर उसके पास से न्यायधीश लिखी दो लालबत्ती जब्त कर धारा 409, 420, 419 के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है.

एमपीएल इंडियन चेस टूर में विदित ने अपने नाम की एक और बढ़त

1 मिनट में हार्ट अटैक रोक सकती है लाल मिर्च, जानिए ये चमत्कारी उपाय

हार्ट अटैक आने पर तुरंत करें ये काम, बच जाएगी मरीज की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -