बिहार में BJP दो तिहाई बहुमत से आएगी : राजनाथ

Apr 14 2015 09:03 PM
बिहार में BJP दो तिहाई बहुमत से आएगी : राजनाथ
बिहार/पटना : गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज अंबेडकर जयंती पर बिहार के पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित बीजेपी पार्टी के 'विराट कार्यकर्ता समागम' में कहा कि बिहार देश का सिरमौर है। यहां शिक्षा की हालत बहुत ही ख़राब हो गई है। बिहार से हमेशा स्पेशल पैकेज की मांग की जाती है। और यहां किसानों की चिंता किसी भी सरकार ने नहीं की है। बिहार की उन्नति होना चाहिए। और साथ गृहमंत्री ने कहा है कि पटना में आज उमड़ी भीड़ को देखकर मुझे विश्वास हो गया है कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दो तिहाई बहुमत से सत्ता में आएगी। 
 
गृहमंत्री राजनाथ सिंह के अनुसार बिहार ने केंद्र में भारी वोटो से बीजेपी की सरकार बनवाने में अहम भूमिका निभाई है। साथ ही गृहमंत्री ने कहा कि भारत आर्थिक महाशक्ति के रूप में उभरा है। अंतरराष्ट्रीय जगत में भारत की धमक बढ़ी है, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मंच पर पहुंच गए हैं। इसके अलावा रविशंकर प्रसाद, शाहनवाज हुसैन, नंदकिशोर यादव, रामकृपाल यादव व राजीव प्रताप रूड़ी भी समागम स्थल पहुंच गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, अमित शाह बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंक सकते हैं। इस बीच, बक्सर से भाजपा सांसद अश्विनी चौबे को पुलिस ने मंच पर जाने से रोक दिया। ऐसा इसलिए किया गया, क्योंकि उनका मंच पर बैठने वाले नेताओं में नाम शामिल नहीं था।

आपको बता दे कि बीजेपी की ओर से आयोजित इस समागम में दो से ढाई लाख कार्यकर्ताओं के इकठ्ठे होने की संभावना है। फिलहाल, अब तक करीब 85 हजार कार्यकर्ताओं की भीड़ मैदान में पहुंच चुकी है। गौरतलब है कि 27 अक्टूबर, 2013 को हुंकार रैली के बाद पार्टी का यह सबसे बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है।