कोरोना के खौफ से रद्द हो सकता है बैडमिंटन टूर्नामेंट
कोरोना के खौफ से रद्द हो सकता है बैडमिंटन टूर्नामेंट
Share:

वल्र्ड बैडमिंटन फेडरेशन ने (BWF) ने बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (BAI) को इंडियन ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट खाली स्टेडियम में कराने का विकल्प दिया है. फेडरेशन भी मानकर चल रही है कि अगर टूर्नामेंट होगा तो खाली स्टेडियम में ही कराना पड़ेगा. स्टेडियम में लोगों को बुलाने का जोखिम नहीं लिया जा सकता है. अगर ऐसा हुआ तो देश के इतिहास में संभवत: यह पहला मौका होगा जब खाली स्टेडियम में ख्याति प्राप्त अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट आयोजित होगा. हालांकि कोरोना वायरस को लेकर जिस तरह की स्थितियां बन पड़ी हैं. उसमें फेडरेशन के पास टूर्नामेंट को रद्द करने का विकल्प भी है. फेडरेशन ने टूर्नामेंट के आयोजन पर खेल मंत्रालय से राय मांगी है. टूर्नामेंट के आयोजन पर अंतिम फैसला फेडरेशन अध्यक्ष हिमंत विश्वा सरमा को करना है.

सिर्फ खिलाड़ी, टेक्निकल ऑफिशियल होंगे स्टेडियम में: रिपोर्ट्स के अनुसार बीएआई ने टूर्नामेंट के आयोजन के बारे में खेल मंत्रालय और बीडब्लूएफ को पत्र लिखा है. फेडरेशन की टूर्नामेंट के आयोजन पर मंत्रालय से बातचीत जारी है, जबकि बीडब्लूएफ ने गेंद फेडरेशन के ही पाले में डाल दी है. बीडब्लूएफ ने टूर्नामेंट के खाली स्टेडियम में आयोजन का विकल्प दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि फेडरेशन से कहा गया है कि अंपायर और टेक्निकल ऑफिशियल की मौजूदगी में दर्शकों के बिना यह टूर्नामेंट करा लिया जाए, जिसका सीधा प्रसारण किया  जाएगा. यह ओलंपिक क्वालिफाइंग टूर्नामेंट 24 मार्च से केडी जाधव इंडोर स्टेडियम में होना है. बीएआई के सेक्रेटरी जनरल अजय सिंघानिया ने स्वीकार कि उन्हें खाली स्टेडियम में टूर्नामेंट कराने का विकल्प मिला है, लेकिन टूर्नामेंट पर अंतिम फैसला दो से तीन दिनों में अध्यक्ष हिमंत विश्वा सरमा लेंगे. 

पेस-बोपन्ना की जोड़ी का शानदार प्रदर्शन, दर्ज की जीत

Womens T20 World Cup: फाइनल के लिए शैफाली को माँ ने दिए टिप्स, भाई ने कहा - भारत ही जीतेगा

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, यह स्टार ऑल राउंडर हुआ टीम से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -