अब Flipkart पर पाए 1Rs में स्मार्टफोन, 3 दिन शेष
अब Flipkart पर पाए 1Rs में स्मार्टफोन, 3 दिन शेष
Share:

काफी समय से फ्लिपकार्ट की जिस सेल का इंतजार ग्राहकों को हो रहा था वो शुरू हो चुकी है. जी हाँ फ्लिपकार्ट की  ‘Big Shopping Days’ अब शुरू हो चुकी है जिसमें कई इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर फ्लिपकार्ट दे रहा है भारी छूट, इतना ही नहीं यहाँ पर आप खरीद सकते है स्मार्टफोन मात्र एक रूपये में साथ ही कई गिफ्ट फ्लिपकार्ट इस सेल में कई गिफ्ट वाउचर भी ग्राहकों के लिए प्रोवाइड कर रहा है.

इस मौके का फायदा उठाने के लिए कंपनी ने Games Corner नाम का कॉन्टेस्ट रखा है. कंपनी अपनी साइट पर गेम कॉर्नर का आयोजन करेगी, जिसके ज़रिए गेम खेलने पर कस्टमर्स को सिर्फ 1 रुपये में लैपटॉप और मोबाइल खरीदने का मौका मिलेगा, साथ ही फ्लिपकार्ट ने कई बैंकों के साथ साझेदारी की है जिसमें आपको 100% तक के कैशबैक की सुविधा भी मौजूद है. 

सेल में लैपटॉप, कैमरा, पावर बैंक्स, टैबलेट्स और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर 80% तक छूट मिलेगी. टीवी और दूसरे अप्लायंसेज़ पर 70% तक छूट के साथ उपलब्ध कराए जाएंगे. इतना ही नहीं कुछ टीवी मॉडल्स फ्लैश सेल में भी सेल किए जाएंगे.फ्लिपकार्ट इस सेल में बजाज फिनज़र्व लिमिटेड और क्रेडिट कार्ड ट्रांज़ेक्शन पर नो कॉस्ट EMI ऑफर दे रही है. इतना ही नहीं कस्टमर्स अगर डेबिट कार्ड से ट्रांजेक्शन करते हैं तो EMI और Buy now & Pay later जैसे ऑप्शंस का फायदा उठा सकेंगे.

फेसबुक ने डेटा लीक मामले में भारत को दिया जवाब

बंद हो सकते है Xiaomi के स्मार्टफोन, यह है बड़ी वजह

बजट में है ये स्मार्ट वॉच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -