इस ऑटोमोबाइल कंपनी ने फिर से खोले डीलरशिप

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच Renault India ने देशभर में अपने ऑफिस, चुनिंदा डीलरशिप और सर्विस सेंटर फिर से खोल दिए हैं, साथ ही साथ कंपनी ने कई सेफ्टी और सफाई के उपायों को देशभर में मौजूद सभी टच प्वाइंट पर पेश किया है. कंपनी ने 194 से ज्यादा शोरूम और वर्कशॉप खोले हैं, जहां नई सेफ्टी प्रोटोकॉल को फॉलो किया जाएगा और स्थानीय प्रशासन की मंजूरी के बाद तरीके से चलाए जाएंगे.

बाइक निर्माता कंपनी के कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से एक दिन का वेतन किया दान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Renault निसान ऑटेमोटिव इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, Renault निसान टेक्नोलॉजी और बिजनेस सेंटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, Renault फाइनेंस और Renault कॉर्पोरेट ऑफिस चेन्नई पर फेज-वाइस ऑपरेशन शुरू किया गया है. Renault ने प्लांट से कारों को उत्तर भारत और तमिलनाडु में भेजना भी शुरू कर दिया है. चेन्नई और पुणे प्लांट से ग्लोबल मार्केट में क्रिटिकल पार्ट्स का निर्यात भी शुरू कर दिया गया है.

Honda Dio BS6 की कीमत में हुआ इजाफा, ये है नया प्राइस

इस मामले को लेकर Renault India Operations के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर Venkatram Mamillapalle ने कहा कि "जैसे धीरे-धीरे लॉकडाउन खत्म किया जा रहा है वैसे बिजनेस भी धीरे-धीरे काम पर वापस आ रहा है, हमारे लिए सबसे ज्यादा जरूरी अपने ग्राहकों की सेफ्टी है, जिसके लिए हमने अपने सभी टच प्वाइंट पर सेफ्टी और सफाई के लिए विभिन्न नियमों को लागू किया है."

आखिर कोरोना प्रकोप से कितनी प्रभावित होगी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री

इस स्टाइलिश बाइक की खरीदी पर कंपनी भरेगी 3 महीने की ईएमआई

Vespa Elegante : इन आकर्षिक ​फीचर्स से होगी लैस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -