आखिर क्यों? आमिर को शाहरुख से करनी पड़ी रिक्वेस्ट
आखिर क्यों? आमिर को शाहरुख से करनी पड़ी रिक्वेस्ट
Share:

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे अभिनेता आमिर खान इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. वह 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद आने वाली महत्वाकांक्षी फिल्म 'महाभारत' को लेकर चर्चा में है. गौरतलब है कि, फिल्म में आमिर कृष्ण का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्साहित है. यही नहीं बल्कि, फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू भी हो गया है.

ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म के चलते आमिर ने अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'सैल्यूट' करने से इंकार कर दिया था. खबरों की माने तो आमिर खुद भी इस फिल्म को करना चाहते थे लेकिन महाभारत की वजह से उन्होंने 'सैल्यूट' छोड़ दी. हालांकि आमिर खुद इस फिल्म के लिए ऐसा चाहते है कि, फिल्म को कोई ऐसा कलाकार करे जो फिल्म के साथ न्याय कर सके. यही नहीं बल्कि, इसके लिए आमिर ने खुद अभिनेता की तलाश शुरू कर दी है.

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि, आमिर ने अभिनेता शाहरुख़ खान को फिल्म को लेकर फोन किया और कहा कि, वह इस फिल्म को करना चाहते थे लेकिन उनकी मजबूरी है जिसकी वजह से फिल्म छोड़नी पड़ी. आमिर ने इस फिल्म के लिए शाहरुख से रिक्वेस्ट भी की. जिसके बाद शाहरुख को फिल्म की स्टोरी सुनाई गई जो उन्हें काफी पसंद आई. फिलहाल शाहरुख़ खान अपनी फिल्म 'जीरो' को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

करण जौहर ने बताया- इन सुपरस्टार्स ने किया था रिजेक्ट

फिल्म क्लैश को लेकर सामने आई मनोज की प्रतिक्रिया

जब आमिर से फीमेल फैन ने बोला- मैं तुम्हारे साथ सोना चाहती हूं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -