फिल्म क्लैश को लेकर सामने आई मनोज की प्रतिक्रिया
फिल्म क्लैश को लेकर सामने आई मनोज की प्रतिक्रिया
Share:

जबसे फिल्म 'पद्मावत' के विवादों ने ज़ोर पकड़ा है, तबसे फिल्म इंडस्ट्री के सभी फिल्म मेकर्स अपनी-अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर बड़ी असमंजस की स्थिति से गुज़र रहे हैं. पहले अक्षय की मूवी 'पैडमैन' और मनोज बाजपेयी की मूवी 'अय्यारी' 25 जनवरी को रिलीज़ होनी थी. किसी कारणवर्ष और विवादों के चलते संजय लीला भंसाली ने भी अपनी फिल्म की डेट 25 जनवरी ही रख दी.

इन सबके बीच अय्यारी के डायरेक्टर ने अपनी समझदारी से काम करते हुए अय्यारी की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाकर 9 फरवरी कर लिया. इसी के साथ-साथ फिर अक्षय ने भी अपनी मूवी पैडमैन की रलीज़ डेट को आगे 9 फरवरी कर लिया, जिसे यह क्लैश पैदा हो गया. अब यह दोनों मूवी एक ही तारिख को रिलीज़ होने जा रही हैं. इस तरह की रिलीज़ डेट की मारा-मारी को लेकर जब मनोज बाजपेयी से पूछा गया तो उन्होंने भी अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी.

मनोज ने कहा, "हमारी फ़िल्म मिलिट्री बैकग्राउंड की है तो हमने पहले से घोषणा की थी कि हम इस दिन आएंगे. फिर दूसरी फ़िल्म आई, फिर जब तीसरी फ़िल्म के भी उसी दिन आने की बात हुई तो हम आगे बढ़ गए क्यूंकि सबको पूरी-पूरी स्क्रीन्स चाहिए. अब एक बार फिर दूसरी फ़िल्म साथ आ रही है, तो ठीक है...पर हम तो 9 को ही आएंगे, यह तय है. आगे पीछे करने से काफी नुकसान होगा इसलिए हम 9 को ही आएंगे." आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि अक्षय कुमार ने मनोज बाजपेयी के साथ में फिल्म 'नाम शबाना' और 'स्पेशल 26' में काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब आमिर से फीमेल फैन ने बोला- मैं तुम्हारे साथ सोना चाहती हूं

कुमकुम भाग्य की ये एक्ट्रेस कर रहीं है बॉलीवुड में डेब्यू

Video- बेस्ट फ्रेंड की शादी में जमकर नाची आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -