फोटो शूट में व्यस्त......
फोटो शूट में व्यस्त......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में पता चला है कि वह अपनी फिल्म के सिलसिले में बाहर कुछ न कुछ खिचड़ी पका रही है. खबरी ने बताया है कि अपनी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग में अपने लुक के लिए अभिनेत्री सोनम कपूर फिलहाल लॉस एंजिलिस में फोट शूट करा रही हैं। सूत्रों ने बताया,फिल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम का लुक कैसा होगा, इसी की खातिर खास फोटोशूट कराने के मकसद से वह लॉस एंजिलिस में हैं।

यह बेहद गोपनीय यात्रा है और फिल्म में उनके लुक पर काम करने के लिए समूची अंतरराष्ट्रीय टीम उनके साथ गई है। खूबसूरत से चर्चा में आए निर्देशक शशांक घोष के निर्देशन में बन रही वीरे दी वेडिंग में सोनम, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और नवोदित कलाकार शिखा तलसानिया अभिनय करती दिखेंगी। आधुनिक भारतीय महिलाओं की भावनाओं को दर्शाती इस फिल्म का निर्माण सोनम की बहन रिया करेंगी।

इस प्रोजेक्ट पर सोनम की बहन रिया कपूर और एकता कपूर मिलकर काम करेंगी. करीना और सोनम के अलावा फिल्म में स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी हैं. सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी दी है. वैसे भी अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी अन्य फिल्मों में भी खासा व्यस्त है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -