बिहार में तेजी से हो रहा जहरीली शराब का व्यापार, फिर 2 लोगों की गई जान
बिहार में तेजी से हो रहा जहरीली शराब का व्यापार, फिर 2 लोगों की गई जान
Share:

पटना: बीते कई समय से देश कई हिस्सों में लगातार अवैध रूप से शराब का व्यापार बढ़ता जा रहा है, और इस केस में निरंतर कई हादसे देखने को मिल रहे है। बिहार के कैमूर जिले में संदिग्ध जहरीली शराब पीने से 2 व्यक्तियों की  जान जा चुकी है, जबकि अन्य एक की हालत गंभीर है। उल्लेखनीय है कि अप्रैल 2016 से ही राज्य की नीतीश कुमार सरकार ने बिहार में शराब की बिक्री एवं उपभोग पर पाबंदी लगाई जा रही है।

कुरसन गांव के निवासी तौहीद ने बोला कि भभुआ पुलिस थाने के अंतर्गत कुरसन गांव में संदिग्ध जहरील शराब पीने के उपरांत चार लोगों की तबियत ख़राब होने की खबर हाथ आई है। जंहा इस बारें में उन्होंने कहा कि दो लोगों की जान जा चुकी है, जिनकी पहचान 42 वर्षीय लालू बिंद और 50 वर्षीय राम केसरी कोहर के तौर पर की गई है, जबकि तीसरे व्यक्ति को गंभीर हालत में सदर हॉस्पिटल में भर्ती  किया जा चुका है। .

जंहा इस बात का पता चला है कि चौथे व्यक्ति धर्मेंद्र कहार का उपचार निजी हॉस्पिटल में चल रहा है। तौहीद ने कहा कि चार-पांच लोगों ने गुरूवार शाम को कुरसन गांव में शराब पी थी। मिली जानकारी के अनुसार भभुआ की अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) सुनीता कुमारी ने बताया कि मृतकों के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के उपरांत ही केस में वह कुछ स्पष्ट रूप से कह पाएंगी। स्थानीय लोगों ने बोला कि वे नहीं जानते कि संदिग्ध शराब स्थानीय स्तर पर बनाई गई थी, या बाहर से लाई गई थी।

पूर्वोत्तर राज्यों में भेजी गई कोरोना टीकों की कुल 1,055,160 खुराकें

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा- "एयरो इंडिया 2021 को अभूतपूर्व सफलता मिली"

कोरोना के खिलाफ पचास लाख लाभार्थियों को लगाया गया टीका: स्वास्थ्य मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -