दर्दनाक: बस के ट्रेक्टर से टकराने पर हुआ भीषड़ हादसा, बुरी तरह जख्मी हुए लोग

बीते कई समय से घटनाओं का सिलसिला तेजी से बढ़ता जा रहा है, हर दिन कोई न कोई किसी न किसी घटना का शिकार हो रहा है, इतना ही नहीं इन घटनाओं का बढ़ता सिलसिला आम जनता के लिए बड़ी परेशानी और दर का माहौल बना रहा है, जिसकी वजह से आज हर किसी के लवों पर एक ही सवाल है कि क्या आज के समय में अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी ही घटना लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप सभी के चेहरे का रंग पूरी तरह से उड़ जाएगा. 

जी हां नोएडा जा रही एक डबल डेकर बस के  गुरूवार को यहां यमुना एक्सप्रेसवे पर ईंटों से लदे ट्रैक्टर से टकरा जाने की वजह से 30 से अधिक यात्री जख्मी हो गए है। और इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारीयों द्वारा दी गई है। जहां इस बात का पता चला है कि नौझील सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी डॉ कौशिक भट्टाचार्य ने कहा कि घायलों को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है, जबकि 12 की हालत नाजुक है, और उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस ने कहा कि जख्मियों को बस से बाहर निकाला गया और तुरंत ही उपचार के लिए भेजा गया। कुछ देर तक यातायात बाधित हो चुका है। पुलिस ने कहा कि सड़क पर फैली ईंटों को हटाए जाने के उपरांत वाहनों की आवाजाही बहाल कर दी गई है।

150 दिनों में कोरोना के सबसे कम संक्रमित मामले आए सामने, 3.63 लाख तक पहुंचे एक्टिव केस

जम्मू-कश्मीर में एक और नेता की हत्या, घर में घुसकर बरसाईं गोलियां

खेलों को गोद लेगी यूपी सरकार, सीएम योगी ने किया ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -