यमुना एक्सप्रेसवे पर बस पलटने से मचा हाहाकार, 1 की मौत 40 घायल
यमुना एक्सप्रेसवे पर बस पलटने से मचा हाहाकार, 1 की मौत 40 घायल
Share:

नई दिल्ली: यमुना एक्सप्रेसवे पर दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर बस रविवार रात तकरीबन 11.30 बजे डिवाइडर से टकराकर पलट पड़ी। हादसे में 1 बच्चे सहित 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 40 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए, जिन्हे मथुरा जिला हॉस्पिटल भेज दिया गया। हादसा एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन संख्या 88 के पास हुआ। हाईवे पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों व मृतकों को संभाल लिया। हादसे की वजह से घटना स्थल पर देर रात तक लंबा जाम लगा रहा।

खबरों का कहना है कि दिल्ली के नरेला से बस चली थी, जो बिहार में दरभंगा के लिए जा रही थी। दिल्ली के विभिन्न  क्षेत्रों में काम करने वाले लोग करीब 9 बजे बस में सवार हो गए थे। दुर्घटना के समय सभी लोग नींद में थे, लेकिन बस पलटते ही चीख पुकार मच गई। आगरा की ओर जा रही शिव प्रकाश ट्रेवल्स की बस पहले डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

जानकारी मिलने पर सुरीर पुलिस के अलावा आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। जख्मियों को बस से निकालकर एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। SDM मांट इंद्रनंदन सिंह और सीओ रविकांत पाराशर घटनास्थल पर पहुंचे और अपने निर्देशन में घायलों व हताहतों को उपचार के लिए रवाना किया गया। एक्सप्रेसवे की एक लाइन पर जाम: बस पलटने से नोएडा से आगरा लाइन पूरी तरह जाम लगने लगा। ऐसे में क्रेन मंगवाकर बस को साइड में करवाने की कोशिश रात 12 बजे तक जारी थे। मौके पर लोगों की भी भारी भीड़ जुट गई, इससे बचाव कार्य में व्यवधान आया।

नोएडा के स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग, 2 ट्रक जलकर हुए खाक

टीम इंडिया के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है इंदौर में होने वाला मैच, जानिए कैसे...?

अब कर्नाटक में ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ पर हुआ पथराव, 2 महीनों में पत्थरबाजी के 34 केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -