हादसे का शिकार हुई न्यू ईयर मनाने जा रहे निजी कंपनी के कर्मचारियों की बस, 2 की मौत, 55 घायल
हादसे का शिकार हुई न्यू ईयर मनाने जा रहे निजी कंपनी के कर्मचारियों की बस, 2 की मौत, 55 घायल
Share:

रायगढ़: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ पुणे स्थित एक कंपनी के कर्मचारियों को ले जा रही निजी बस पलट गई, जिससे 2 महिलाओं की मौत हो गई तथा 55 लोग घायल हो गए। एक अफसर ने बताया कि यह हादसा मानगांव के तहमानी घाट पर प्रातः लगभग साढ़े सात बजे हुआ। उन्होंने बताया कि बस एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों को लेकर जा रही थी। ये लोग नए वर्ष की पूर्व संध्या के जश्न के लिए पुणे से तकरीबन 170 किलोमीटर दूर हरिहरेश्वर जा रहे थे। अफसर ने बताया कि बस घाट खंड से नीचे आ रही थी तभी पलट गई, जिससे दो महिला यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोग घटनास्थल पर सबसे पहले पहुंचे तथा पुलिस को खबर दी। उन्होंने बताया कि चोटिल व्यक्तियों को शुरू में मनगांव के जिला चिकित्सालय ले जाया गया था। अफसर ने बताया कि 55 चोटिल व्यक्तियों में से नौ को सिर में चोट लगने के कारण नवी मुंबई के MGM हॉस्पिटल एवं पुणे के सासून हॉस्पिटल में रेफर किया गया है।

उन्होंने बताया कि हादसे की वजह से कुछ वक़्त  के लिए मार्ग पर यातायात प्रभावित रहा और पुलिस बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में है। बता दें कि अभी 12 दिनों पहले ही महाराष्ट्र के पुणे में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई थी। एक तेज गति पिकअप वाहन तथा ऑटो-रिक्शा के बीच सीधी टक्कर हो गई थी जिससे 8 व्यक्तियों की जान चली गई थी। पुलिस अफसर ने बताया था कि हादसा पुणे शहर से लगभग 150 किलोमीटर दूर कल्याण-अहमदनगर रोड पर ओटूर पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ था।

भारत में फिर खतरे की घंटी ! एक दिन में कोरोना के 743 के नए केस, 7 की मौत

गालियों से भरे गाने में किया 'महादेव' के नाम का इस्तेमाल, सुनकर भड़क उठे महाकाल मंदिर के पुजारी

पत्नी ने अपने ही पति को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -