बस में महिला यात्री को प्राइवेट पार्ट दिखाकर अश्लील हरकत करने लगा कंडक्टर, केस दर्ज
बस में महिला यात्री को प्राइवेट पार्ट दिखाकर अश्लील हरकत करने लगा कंडक्टर, केस दर्ज
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में मुंबई से लगे रायगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. एक बस कंडक्टर ने ही चलती हुई बस में एक महिला के साथ अश्लील हरकत की है. यह घटना नवी मुंबई के पनवेल से रोहा जा रही बस की है. रात का समय था. रास्ते में पेण के पास कंडक्टर ने महिला के साथ गंदी हरकत की. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. आरोपी का नाम एस.बी.शिंदे बताया गया है. आरोपी के खिलाफ पेण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित महिला पनवेल से रोहा जाने वाली बस में यात्रा कर रही थी. वह पनवेल से पेण जा रही थी. रात के समय का फायदा उठाते हुए कंडक्टर लगातार पीड़िता के शरीर को गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा था. पीड़िता ने जब कंडक्टर का हाथ झटक दिया, तो वह और भी अधिक खुल कर ऐसा करने लगा. इसके बाद बस पेण के नजदीक आई तो आरोपी एकदम वहशीपन पर उतर आया और वह अपना निजी अंग दिखाकर अश्लील हरकतें करने लगा. 

इस मामले में आरोपी कंडक्टर एस.बी.शिंदे के खिलाफ पेण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. घटना के बारे में अधिक जानकारी के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है. मगर, इस घटना के बाद एक बार फिर सार्वजनिक जगहों पर महिलाओं की सुरक्षा का सवाल खड़ा हो गया है.

मंत्री दिनेश धनै के बेटे पर रेप और मारपीट का आरोप, गिरफ़्तारी में जुटी पुलिस

माँ ने ही दी अपने बेटे की हत्या की सुपारी, डेढ़ लाख में सौदा हुआ और...

ऐसा चढ़ा इश्क़ का बुखार, 16 साल के नाबालिग छात्र को लेकर टीचर हुई फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -