माँ ने ही दी अपने बेटे की हत्या की सुपारी, डेढ़ लाख में सौदा हुआ और...
माँ ने ही दी अपने बेटे की हत्या की सुपारी, डेढ़ लाख में सौदा हुआ और...
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने सगे बेटे की हत्या करने के लिए एक लाख 30 हजार रुपए की सुपारी दी थी, जिसे अब पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। मामला जिले के बिक्कावोल का है, जहां शख्स हमले में बच गया। महिला के साथ ही पुलिस ने 3 और लोगों को अरेस्ट किया है, जो अपराध में शामिल थे।

बिक्कालवो पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर बुज्जी बाबू ने जानकारी दी है कि ककिंडा जिले के करापा मंडल की निवासी कनाका दुर्गा नाम की महिला ने अपने ही बेटे वीरा वेनकट शिव प्रसाद को मारने के लिए एक कॉन्ट्रेक्ट किलर को हायर किया था। शिव प्रसाद जो कि विवाहित है और पेशे से ड्राइवर है – अपनी मां के संग ही रहता है। उसकी पत्नी से विवाद के बाद वह उससे अलग रहता था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह एक शराबी है और शराब के नशे में अपनी मां के साथ मारपीट करता था। अपने बेटे से परेशान मां ने अंत में उसे मारने का निर्णय लिया और सुपारी दी। रिपोर्ट में बताया गया है कि मां ने येदिकोंडोलू नामक अपने रिश्तेदार को यह जिम्मा सौंपा था, जिसने शिव प्रसाद पर हमले कराए, मगर वह बच निकला। बाद में उसने एक कॉन्ट्रेक्ट किलर से बात की और वीरा वेनकट सत्यनारायण नामक शख्स ने इस काम के लिए डेढ़ लाख रुपए मांगे थे।

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि कनाका दुर्गा ने उसे एक लाख 30 हजार रुपए देने का निर्णय लिया। बाद में सत्यनारायण और बोलेम वामसीकृष्ण ने मिलकर योजना बनाई और शिव प्रसाद को मारने के लिए बिक्कावोल से बाहर ले जाने का फैसला किया। उन्होंने प्रासद पर लोहे की रॉड से वार किया और मान लिया कि वह मर गया, मगर एक रेलवे कर्मचारी ने उसे जिंदगी और मौत से लड़ता देखा, तो उसे फ़ौरन अस्पताल में एडमिट कराया। हालांकि उसकी मां ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

ऐसा चढ़ा इश्क़ का बुखार, 16 साल के नाबालिग छात्र को लेकर टीचर हुई फरार

दबंगो ने 10 वर्षीय मासूम को जिंदा जलाया, हैरान कर देगी वजह

दूसरों को थूका हुआ भोजन क्यों खिलाते हैं ये लोग ? ग़ाज़ियाबाद से तसीरुद्दीन गिरफ्तार, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -