बस क्लिनर ने सीट रोकने के बहाने लिए युवती के नंबर, फिर बनाए शारीरिक संबंध
बस क्लिनर ने सीट रोकने के बहाने लिए युवती के नंबर, फिर बनाए शारीरिक संबंध
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां एक युवती पर बस क्लिनर ने शादी का दबाव बनाया। अक्सर लव जिहाद के मामले सामने आते रहते है उसीसे जुड़ा एक और मामला सामने आया है। शहर के राऊ पुलिस थाने में एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमे युवक आसिफ के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ है।

राऊ पुलिस थाने में युवती द्वारा शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया गया की आसिफ पुत्र इमरान ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। युवती ने बताया की आरोपी बस का क्लिनर है और बस में ही उसकी मुलाकात उससे हुई थी। बस में सफर करने के दौरान आरोपी युवक ने युवती से मोबाइल नंबर भी ले लिए थे। युवती नौकरी करती थी और बस से आना जाना करती थी इसी दौरान युवक ने नंबर लिए और कहा की इंदौर आओ तो बता देना वह बस की सीट रोक लेगा।

लेकिन बात यहीं तक नहीं रुकी युवती और आरोपी युवक के बीच जान पहचान बढ़ने के बाद आरोपी युवक युवती से मिलने उसके घर गया और इस दौरान उससे शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा, लेकिन युवती पहले से ही शादी शुदा थी और युवक द्वारा उसे धमकाया गया की वह उसे पत्नी बनाएगा वह उसके पहले पति को छोड़ दे। युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है, मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है।

महाकाल लोक की खंडित प्रतिमाओं की होगी जांच, रडार पर अधिकारी

घरवालों से छुपकर अनामिका बनी 'उजमा', शादी का कार्ड वायरल होते ही बुरा हुआ माता-पिता का हाल

लव जिहाद का एक और मामला, नाम बदल कर छात्रा से की दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -