खुशखबरी! अब पेटीएम से गैस सिलेंडर बुक करने पर मिलेगा 800 रुपए का कैशबैक, ऐसे उठाएं लाभ
खुशखबरी! अब पेटीएम से गैस सिलेंडर बुक करने पर मिलेगा 800 रुपए का कैशबैक, ऐसे उठाएं लाभ
Share:

देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बीच संक्रमित केस रफ़्तार से बढ़ रहे हैं, जिससे व्यक्तियों के आर्थिक हालात पर बढ़ा भारी प्रभाव पड़ा है। इधर, बढ़ती महंगाई ने आम तथा विशेष सभी लोगों को परेशान कर दिया है। इस बीच थोड़ी राहत भरी जानकारी यह कि यदि पेटीएम इस्तेमाल करते है तो आपको पेटीएम द्वारा पहले गैस सिलेंडर बुकिंग कराने पर 800 रुपए तक का कैशबैक प्राप्त हो सकता है। आप 30 जून की रात 11 बजकर 59 मिनट तक इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। रायपुर में इस वक़्त रसोई गैस सिलेंडर का दाम 880 रुपए है तथा पेटीएम अपने प्लेटफॉर्म पर बुकिंग कराने पर 800 रुपए तक का कैशबैक दे रहा है, ऐसे में अगर आपको 800 रुपए का कैशबैक प्राप्त होता है तो आपको रसोई गैस सिलेंडर सिर्फ 80 रुपए का पड़ेगा। 

वही यदि आप इंडेन गैस, भारत गैस तथा एचपी गैस के उपभोक्ता हैं तो आप इस ऑफर का फायदा पेटीएम के माध्यम से ले सकते है। वही पेटीएम ने पहली बार गैस सिलेंडर बुकिंग पर 800 रुपए तक के दाम वाले स्क्रैच कार्ड की पेशकश की है। पेटीएम ने बताया है कि पहली बार उसके प्लेटफॉर्म से रसोई गैस बुक करने वाले ग्राहकों के लिए यह ऑफर ऑटोमैटिक निर्धारित हो जाएगा। यह कैशबैक उन व्यक्तियों के लिए है जो पेटीएम से पहली बार गैस सिलेंडर की बुकिंग करते है।

ऐसे करें बुकिंग:-
इसके लिए आपको पेटीएम के पेमेंट विकल्प में जाना होगा। तत्पश्चात, अपने गैस सर्विस प्रोवाइडर को चुनें तथा यहां अपना पंजीकृत मोबाइल नंबर या एलपीजी नंबर डालें। आपको पेटीएम के माध्यम से पेमेंट करना होगा। सिलेंडर का भुगतान करने के पश्चात् पेटीएम कैशबैक में आपको एक स्क्रैच कार्ड प्राप्त होगा, जिसको स्क्रैच करने पर आपके कैशबैक की रकम आपके वॉलेट में प्राप्त होगी।

इंटरमीडिएट परीक्षा कराने को लेकर असमजंस में पड़ी तेलंगाना सरकार

'वैक्सीन लगवाई तो नपुंसक हो जाएंगे...', मेवात में अफवाह के शिकार लोगों को ऐसे किया जा रहा जागरूक

राजस्थान और मध्यप्रदेश के बाद अब इन स्थानों में भी पेट्रोल के बढ़े दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -