पहले 6 महीनों में ही Audi India की सेल में हुई बंपर वृद्धि

जर्मन कंपनी Audi अपनी धाकड़ लग्जरी कारों के लिए जानी जाती है। हाल ही में कंपनी ने इस साल की पहली छमाही (जनवरी-जून 2022) की सेल्स रिपोर्ट को भी पेश कर दिया है बिक्री के केस में इस कंपनी ने इस छमाही में 1765 कारों की सेल की हैं। Audi कंपनी की इस वर्ष की छमाही सेल्स रिपोर्ट में आई यह उछाल, कंपनी की नई लॉन्चिंग कारों के साथ उपलब्ध अन्य कारों की बढ़ती मांग और जबरदस्त सेल कजी वजह से। जिसमे Audi A4, Audi A6, Audi S And RS Modesl, Audi E-Tron Range, Audi Q7, जैसी कारों के नाम मौजूद है। बीते वर्ष की इसी छमाही की तुलना में, इस वर्ष की छमाही में Audi India ने 49 प्रतिशत की उल्लेखनीय वृद्धि प्राप्त की है। 

बलबीर सिंह ढिल्लन Audi India के प्रमुख है, उन्होंने कहा है कि Audi कंपनी ने वर्ष 2022 की प्रथम छमाही में 49% की जबरदस्त वृद्धि प्राप्त कर ली है। और कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों जैसे- Audi E-Tron 50 और 55, Audi E-Tron स्पोर्टबैक और Audi E-Tron GT Range के साथ सेल्स रिपोर्ट में हुई उछाल के पल को बनाए रखने के काबिल है। आगे भी कहा है कि कंपनी की पेट्रोल पावर्ड कारें जैसे- Audi Q7, Audi Q5, Audi A4 और Audi A6 आदि सर्वोत्तम परफॉर्मेंस देने में लगी हुई है। वहीं, 2022 के तगड़े ऑर्डर बैंक के साथ कंपनी की S/RS मॉडल भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराए हुए हैं। आगे बोला है कि हमारी कंपनी 12 जुलाई 2022 को अपनी धांसू सेडान कार Audi A8 L को पेश करने वाले है।  

Audi India को भारत में 15 साल पूरे: इंडिया में Audi India ने सफलतापूर्वक अपने 15 वर्ष पूरे कर लिए हैं। इसी के साथ Audi कंपनी ने एक सेगमेंट-फर्स्ट पहल का भी एलान कर दिया है। Audi कंपनी ने 01 जून 2022 से इस साल सेल होने वाले अपने सभी वाहनों के लिए खास पेशकश की है, जिसमें असीमित माइलेज के साथ 5 वर्ष के लिए वॉरंटी कवरेज की सुविधा देने वाले है। सेगमेंट-फर्स्ट प्रिविलेज, सभी मौजूदा ओनर्स सहित Audi अप्रूव्ड प्लस ओनर्स, भविष्य में कार खरीदने वाले ग्राहकों तक पहुंच और बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए कंपनी द्वारा ऑडी क्लब रिवार्ड्स भी पेश किए जा चुके है। वहीं, Audi India ने देश में अपनी प्री-ऑन्ड कार बिजनेस ऑडी अप्रूव्‍ड : प्लस का प्रसार कंटीन्यू किया है। मौजूदा समय की बात करें तो इंडिया में Audi कंपनी सभी मुख्य सेन्टर में 16 ऑडी अप्रूव्‍ड : प्लस शोरूम के साथ कार्य संचालन करती हुई दिखाई दे रही है और साथ में अपना प्रभाव भी बढ़ाने को तत्पर है। 2022 के अंत तक आपको Audi कंपनी की 20 प्री-ऑन्‍ड कार फैसिलिटीज देखने को मिल सकती हैं।

भारत में खूब पसंद आ रही है टाटा महिंद्रा की ये कार

Citroen C3 के बाद इंडिया में जल्द ही लॉन्च हो सकती है ये धाकड़ कार

बड़ी SUV के छक्के छुड़ाने के लिए आ रही Kia Seltos Facelift

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -