अपराधियों के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, दर्ज है कई गंभीर आरोप
अपराधियों के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, दर्ज है कई गंभीर आरोप
Share:

रतलाम/ब्यूरो।  प्रशासन ने शहर में जुआ, सट्टा, अवैध वसूली, मारपीट आदि अपराध करने वाले आदतन अपराधियों के अवैध निर्माण पर एक बार फिर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरू कर दी है। शुक्रवार दोपहर प्रशासन ने राजबाग कॉलोनी में आरोपित दिलीप मारू के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला कर उसे तोड़ दिया।एसडीएम संजीव पांडे, सीएसपी हेमंत चौहान के नेतृत्व में नगर निगम का हमला बुलडोजर लेकर दिलीप मारू के घर पहुंचा व वहां अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई शुरू की।

करीब 50 मिनट तक चली कार्रवाई के दौरान वहां लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। अवैध निर्माण तोड़ने के बाद दल वहां से रवाना हो गया। सीएसपी हेमंत चौहान के मुताबिक दिलीप मारू पर जुआ, सट्टा, शासकीय कार्य मे बाधा आदि मामलो में 22 प्रकरण दर्ज हैं। उल्लेखनीय है कि करीब आठ पहले हरदेवलाला पीपली के समीप भाटो का वास क्षेत्र में सट्टे के विवाद में दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया था।

इस दौरान अकबर घोसी नामक युवक ने एक सटोरिए पर गोली चला दी थी। हालांकि गोली किसी को नही लगी थी, लेकिन क्षेत्र के लोगों ने सट्टे के खिलाफ जमकर रोष जाहिर कर सटोरियों पर कार्रवाई की मांग की थी। उसके बाद प्रशासन सख्त हुआ था व पहली बार अकबर के मकान पर बुलडोजर चलाकर अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई की गई थी।

यहाँ स्थित है इश्किया गणेश मंदिर, दर्शन मात्र से कुंवारें लोगों की तय हो जाती है शादी

नरोत्तम मिश्रा ने इस एक्ट्रेस को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का एजेंट

प्रसव के बाद हो जाती है नवजात शिशु की मृत्यु तो महिलाओं को मिलेगा ये खास लाभ, केंद्र सरकार ने की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -